शादी की वायरल खबर पर Salman Khan ने खुद किया बड़ा खुलासा, देखें विडियो, कहा: हो गई मेरी शादी…

आज के समय की बात की जाए तो बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान की काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है और उसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि उनका कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर आता है तो देखते ही देखते वायरल हो जाता है वही सलमान खान के फैंस उनसे बेहद प्यार करते हैं और उनके हर एक पोस्ट पर जमकर प्यार भी लुटाते हैं! Ajay Devgan की लाडली Nyasa Devgan ने कैमरे के सामने कर दी ऐसी बेहूदा हरकत, लोग सुना रहे हैं जमकर

ऐसे में अभिनेता 56 साल के भी हो चुके हैं और अब शायद ही लगता है कि वह शादी करेंगे हालांकि फ्रेंड्स को तो अभी तक उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है ऐसे में खुद सलमान खान ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है उन्होंने आखिर बता ही दिया है कि उनकी शादी हो गई है!

अरे हैरान मत होइए! दरअसल सलमान खान का एक नया ऐड सामने आ रहा है जिसकी एक झलक अभिनेता ने अपनी इस्टाग्राम के अकाउंट पर दिखाई हैं और इस वीडियो में सलमान खान आज के और पुराने अवतार में नजर आ रहे हैं! वहीं यंग सलमान खान को वीडियो में आज के सलमान खान से शादी के बारे में पूछते हुए देखा जा सकता है जिस पर वह जवाब देते हैं कि शादी हो गई है और इस वीडियो को शेयर करते सलमान खान भी लिखते हैं कि हुई या ना हुई, यह जानने के लिए परसो देखे!

https://www.instagram.com/p/CatpW1XAuez/

वहीं अगर बात करे सलमान खान के काम की तो वह जल्द ही कैटरीना कैफ के साथ अपनी फिल्म टाइगर के तीसरे भाग में दिखाई देने वाले हैं और उन्होंने भी हाल ही में अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ फिल्म अंतिम में देखा गया!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *