जन्मदिन के मौके पर नीता अंबानी को दिया मुकेश अंबानी ने आलिशान तोहफा, किसी महल से कम नहीं ये जहाज, देखे INSIDE फोटो….

रिलायंस इंडस्ट्री के ऑनर मुकेश अंबानी इंडिया में ही नहीं बल्कि एशिया के भी सबसे अमीर बिजनेसमैन बन चुके हैं। मुकेश अंबानी और उनका परिवार हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा में बना रहता है। अगर हम बात करें उनके परिवार की तो इनकी पत्नी का नाम नीता अंबानी है।

नीता अंबानी भी एक सक्सेसफुल बिजनेस वूमेन रह चुकी है। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी तीन बच्चों की मां बाप है, जिनमें उनके दो बेटे आकाश अंबानी और अनंत अंबानी है और एक बेटी ईशा अंबानी है। बता दें कि नीता अंबानी के पास दुनिया भर की ऐसी अनोखी चीजें हैं जिनकी कीमत करोड़ों में है। अंबानी परिवार का हर एक सदस्य एक आलीशान जिंदगी जीता है।

आपको बता दें कि नीता अंबानी के पास उनका खुद का प्राइवेट जेट भी है जो किसी फाइव स्टार होटल से देखने में कम नहीं है। बता दें कि नीता अंबानी के पास एक जहाज भी है जो किसी राजमहल सा देखने में लगता है। वही आज हम बात करने वाले हैं नीता अंबानी की जहाज के बारे में जोकि बेहद ही कीमती है और वही नीता अंबानी का यह जहाज पानी में चलता हुआ महल सा नजर आता है।

नीता अंबानी के इस प्राइवेट जहाज में ऐशो आराम की तमाम चीजें मौजूद हैं और वही बात करें नीता अंबानी के इस जहाज के कीमत की तो मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नीता अंबानी की ये जहाज तकरीबन 600 रुपए की बताई जाती है। बता दे नीता अंबानी को यह आलीशान जहाज मुकेश अम्बानी ने उपहार स्वरूप दिया था।

अंबानी का यह जहाज बाहर से देखने में जितना सुंदर और भव्य लगता है, अंदर से उतना ही आलीशान है। इस जहाज में इस तरह की छत बनाई गई है जिस पर बैठकर समुंदर के नजारों को देखा जा सकता है।

इस जहाज में ऐसो आराम की हर एक चीजें मौजूद है। जिसके वजह से ये नीता अंबानी का सबसे आलीशान जहाज है। बता दे की नीता अंबानी के इस जहाज में बेडरूम से लेकर हॉल तक मौजूद है,जिसमें एक साथ तकरीबन 70 से भी ज्यादा लोग एक साथ पार्टी एंजॉय कर सकते हैं। नीता अंबानी के इस जहाज में थिएटर की भी सुविधा है जहां पर बैठकर आसानी से फिल्मों का आनंद ले सकते हैं।

About dp

Check Also

बेहद टाइट कपड़ों में दिखाई दी Malaika Arora, जिम जाते हुए हुई कैमरे में कैद, लाजवाब लुक का वीडियो हुआ वायरल…

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को लोग हमेशा ही अपने फैशन सेंस के लिए काफी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *