वायरल हो रही खान भाइयों की यह तस्वीरें लेकिन पहचान नहीं पा रहे लोग

हम सब यह तो जानते हैं कि बॉलीवुड का बादशाह अगर कोई है तो दबंग खान ही है. जिनके इशारों पर पूरी बॉलीवुड नाचती है. बस इतना ही नहीं सलमान खान खान की इतनी ज्यादा पॉपुलर है कि वह आम जनता के दिलों में भी राज करते हैं, बस इतना ही नहीं सलमान खान अपने दम पर कोई भी मूवी सुपरहिट करा सकते हैं. जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को सुपरहिट फिल्में दी है और शायद ही ऐसी कोई मूवी होगी जो 100 करोड़ की कमाई न की हो.

हम सब यह जानते हैं कि दबंग खान अभी तक सिंगल है लेकिन इसके बावजूद भी उनकी फैमिली के साथ बॉन्डिंग काफी अच्छी है. और अक्सर ही सलमान खान सोशल मीडिया पर अपने भाई बहनों के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. और हाल ही में सलमान खान ने एक बचपन की तस्वीर शेयर की है क्योंकि खूब वायरल हो रही है जिसमें और 4 बच्चे नजर आ रहे हैं लेकिन कोई पहचान नहीं पा रहा 3 भाइयों के अलावा चौथा कौन है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सलमान खान और उनके भाइयों की बचपन की फोटो जिसमें चौथा लोग भी दिखाया गया है, और जिसे पहचाना नहीं जा पा रहा, लेकिन आपको बता दें की तस्वीर में जो सबसे छोटा बच्चा दिख रहा है कोई और नहीं बल्कि सलमान खान की छोटी बहन अलवीरा खड़ी है, जो दिखने में काफी क्विट लग रही है. इस वायरल तस्वीर से साफ जाहिर हो रहा है कि सलमान खान आज भी अपने फैमिली के साथ है और उनकी बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है जिसके चलते आज हम लोगों को ऐसी ऐसी दुर्लभ तस्वीर देखने को मिल रही है. साथ ही आपको यह भी बता दें कि सलमान खान के अलावा बाकी दो भाई शादी कर चुके हैं, और उन दोनों भाइयों के नाम सोहेल खान और अरबाज खान है.

About dp

Check Also

बेहद टाइट कपड़ों में दिखाई दी Malaika Arora, जिम जाते हुए हुई कैमरे में कैद, लाजवाब लुक का वीडियो हुआ वायरल…

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को लोग हमेशा ही अपने फैशन सेंस के लिए काफी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *