बॉलीवुड के 8 सुपरस्टार रियाल लाइफ में है गंजे, नकली बाल लगाकर दिखते है हेंडसैम, देखें असली फोटो…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों के लुक्स को जब हम बड़े पर्दे पर देख लेते हैं तो ऐसा ही लगता है कि इनसे ज्यादा हैंडसम तो दुनिया में कोई और होगा ही नहीं और यह सितारे 50 साल की आयु में भी 30 साल के ही दिखाई देते हैं लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताने वाले हैं जिनकी आयु 35 की उम्र के पार हो जाने के बावजूद भी उनके बाल झड़ने लग जाते हैं और इनमें से कई ने तो ट्रांसप्लांट भी करवा लिया है तो कई आज भी नकली वालों का ही इस्तेमाल करते हैं ऐसे में आज हम आपको जो लिस्ट दिखाने वाले हैं इसको जानने के बाद आपकी आंखें खुली रह जाएगी-

रजनीकांत

साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता कान को अक्सर ही फिल्मों में बालों में देखा जाता रहा है और उनका यह लुक दर्शकों को दीवाना भी बनाता है लेकिन आपको बता दें कि रजनीकांत अपनी फिल्मों में बालों के विग का इस्तेमाल करते हैं!

अमिताभ बच्चन

इस लिस्ट में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम भी आता है बढ़ती हुई आयु के साथ अमिताभ बच्चन के भी बाल झड़ने लग गए थे ऐसे में अमिताभ बच्चन अपने गंजेपन को छुपाने के लिए विग इस्तेमाल करते हैं!

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान भी वैसे तो इंडस्ट्री के सबसे स्टाइलिश और हैंडसम अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं लेकिन उनके भी कम आयु में ही बाल झड़ने शुरू हो गए थे ऐसे में बाद में उन्होंने अपना हेयर ट्रांसप्लांट करवाया है!

संजय दत्त

इसी लिस्ट में नाम संजय दत्त का भी आता है जो कि इंडस्ट्री के हैंडसम अभिनेताओं में से एक रहे हैं वहीं उनकी पर्सनैलिटी का कोई भी जवाब नहीं है ऐसे में संजय दत्त को भी बाल झड़ने की समस्या का सामना करना पड़ा है बताया तो ऐसा भी जाता है कि उन्होंने अमेरिका में इसका इलाज भी करवाया था!

अक्षय कुमार

इस लिस्ट में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार का नाम भी शामिल है उनको भी धीरे-धीरे से गंजेपन का हु नहीं पड़ रहा है और फोटो में देखा नहीं जा सकता है कि उनके बाल झड़ रहे हैं ऐसे में अक्षय कुमार को भी कई फिल्मों में विग का इस्तेमाल करते हुए देखा गया है!

जैकी श्रॉफ

जैकी श्रॉफ की भी आयु काफी ज्यादा हो चुकी हैं और उनको भी गंजेपन से मुश्किलें हो रही हैं वहीं उन्होंने कई फिल्मों में अब विग का इस्तेमाल कर अपने आप को फिर से जवान दिखाने की कोशिश की है!

कपिल शर्मा

देश के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के भी सिर पर काफी कम बाल थे लेकिन खुद को ग्लैमरस की दुनिया में कायम करने के लिए उन्होंने सर्जरी का सहारा लिया!

सनी देओल

इस लिस्ट में नाम सनी पाजी का भी आता है उन्होंने भी कम बालों की समस्या को छुपाने के लिए अलग-अलग विग का सहारा लिया है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *