सलमान खान के करीबी इस मुस्लिम युवक के साथ रिलेशनशिप में है दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा, सोशल मीडिया पर खुद इस तरह किया खुलासा

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं. कहा जाता है कि दोनों की मुलाकात सलमान खान की वजह से ही हुई थी. दोनों दिलों को आपस में मिलाने वाले सलमान खान ही थे. गौरतलब है कि सोनाक्षी और जहीर ने कभी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की. दोनों में से किसी ने भी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर नहीं की. लेकिन अब ये मामला बदल गया है.

” दबंग गर्ल” सोनाक्षी सिन्हा और “नोटबुक” अभिनेता जहीर इकबाल अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में है. काफी समय से खबरें आ रही हैं कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है. लेकिन सोनाक्षी और जहीर अपनी डेटिंग अफवाहों पर चुप्पी साधे रहे.

बता दे की 10 दिसंबर को जहीर इकबाल अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे. ऐसे में सोनाक्षी सिन्हा ने एक प्यारा सा पोस्ट शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. माना जा रहा है कि इस बर्थडे पोस्ट से उनके रिश्ते को इंस्टा में फॉर्मलाइज भी किया जा सकता है.

हम आपको बता दे कि सोनाक्षी और जहीर ने कभी भी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है. दोनों में से किसी ने भी कभी सोशल मीडिया पर साथ में फोटो शेयर नहीं की थी, लेकिन अब ये बदल गया है. जहीर के बर्थडे पर सोनाक्षी ने उनके नाम एक खास पोस्ट लिखा है. एक तस्वीर में उन्होंने ब्लैक एंड येलो कलर की ड्रेस पहनी हुई है. सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं इस तस्वीर में सोनाक्षी ब्लैक आउटफिट में खड़ी नजर आ रही हैं और जहीर कंधे पर हाथ रखकर उनके बालों को संवार रहे हैं.

आपको बता दें कि ज़हीर इकुबाल का फोटो शेयर करते हुए और उनके जन्मदिन को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर लिखा: आप दुनिया के सबसे अच्छे इंसान हैं. यह कैसे हो सकता है? जैसे की तुम? जन्म लेने के लिए धन्यवाद, जन्मदिन मुबारक.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *