जब उर्फी जावेद ने बिना ब्रा पहने दिखाएं खुल्लम खुल्ला हुस्न की अदाएं, कैमरे में हुआ सब कुछ कैद जो कभी नहीं होना था….

टीवी जगत की अभिनेत्री ऊर्फी जावेद हमेशा ही अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से सुर्खियां बटोर टी रहती है ऐसे में अभिनेत्री आए दिन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय नजर आती है और अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने चाहने वालों के बीच शेयर करती रहती है हालांकि उनके फैंस के द्वारा भी उनकी तस्वीरों को और वीडियो को काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है! ऐसे में इस बीच उनका एक और वीडियो सामने आ रहा है जो कि उनके फैंस के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है!

बता दें कि उनका यह वीडियो सोशल मीडिया की वेबसाइट इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है और वायरल हो रहे इस वीडियो में अभिनेत्री के ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट किया गया है जिस पर इस समय हजारो लाइक आ चुकी है!

अगर बात करें इस वायरल वीडियो के बारे में तो इसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अभिनेत्री ने केवल एक लॉन्ग वाइट शर्ट पहन रखी है वहीं इस शर्ट के अंदर ब्रा भी नहीं पहनी है! वहीं इस दौरान अभिनेत्री ने अपने बालों को बांग्ला हुआ है और इसके साथ ही उन्होंने नीचे भी कुछ नहीं पहना है ऐसे में अभिनेत्री एक गाने पर यह लुक देती भी नजर आती है लेकिन वही फैंस को यह वीडियो काफी पसंद भी आ रहा है कुछ लोग तो लिख रहे हैं कि हमारी उर्फी!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *