BSNL का प्लान दे रहा Vi, Jio और Airtel को दे रही टक्कर, वैलिडिटी के साथ-साथ और भी बेनिफिट्स

पिछले साल टेलीकम्युनिकेशन कंपनी Jio, Airtel और Vi ने अपने कीमतों में इजाफा किया था और यही वजह था कि उपभोक्ता काफी नाराज नजर आए थे और उपभोक्ताओं ने अपना रुख बीएसएनएल की ओर कर लिया था. बता दें कि BSNL ने भी अपने उपभोक्ताओं को अच्छी सुविधा प्रदान की थी और आए दिन नए-नए प्लान लॉन्च कर लोगों को खूब बेनिफिट दिया. ये भी पढ़े- जब बॉलीवुड के इस एक्टर ने हनीमून पर ही अपनी पत्नी के ब्रेस्ट मिल्क पी लिया, दुनिया को पता चलते ही मचा हंगामा

बात करें बीएसएनल के ₹2399 वाले प्लान के बारे में तो यह प्लान आपको 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलता है और इसमें 90 दिनों के अतिरिक्त वैलिडिटी भी प्राप्त होती है और इस प्रकार उपभोक्ता 455 दिनों तक की लंबी वैलिडिटी इंजॉय कर सकते हैं. बता दें कि बीएसएनएल के इस बेहतरीन प्लान में आपको प्रतिदिन 3GB डाटा की सुविधा भी मिलती है और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ साथ 100 एसएमएस भी मुफ्त दिए जाते हैं.

वहीं दूसरी ओर जिओ की जो प्लान उपलब्ध है वह है ₹2999 में और वैलिडिटी प्राप्त होती है मात्र 365 दिन. इस पैक में आपको प्रतिदिन 2.5 जीबी मिलता है और 100 SMS भी फ्री प्राप्त होते हैं, साथ ही साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की फैसिलिटी भी इंजॉय कर सकते हैं.

एयरटेल भी 365 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान ₹2999 में ऑफर कर रहा है और इस प्लान के तहत प्रतिदिन 2GB डाटा प्राप्त होता है और प्रतिदिन 100 SMS के साथ-साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ उठाया जा सकता है. इस प्लान के साथ यूजर्स को अमेजॉन प्राइम वीडियो मोबाइल का 30 दिनों का फ्री एक्सेस भी प्राप्त होता है.

वोडाफोन आइडिया 365 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान ₹2899 में उपलब्ध कराता है और इसके तहत डेढ़ जीबी डाटा प्रतिदिन मिलता है और अनलिमिटेड कॉलिंग की फैसिलिटी के साथ-साथ 100 एसएमएस की सुविधा भी प्राप्त होती हैं.

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *