जब बॉलीवुड के ये 5 बड़े सुपरस्टार अपनी एक्ट्रेस के साथ रोमेंटिक सीन देते हुए बेकाबू, तोड़ डाली सारी हदें…

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां फिल्मों में रोमांस के बिना दर्शकों की फिल्म में दिलचस्पी नहीं होती है। फिल्मी दुनिया में कई ऐसी फिल्में आ चुकी हैं, जिन्होंने रोमांस के स्तर को काफी बढ़ा दिया है. आपको देविका रानी का किसिंग सीन याद होगा, जब उन्होंने 1930 के दशक की फिल्म में अपने रियल लाइफ पति के साथ रील लाइफ की थी। जिसके बाद फिल्मों में किसिंग सीन की मांग बढ़ने लगी। वहीं कई ऐसे अभिनेता देखे गए जो रील लाइफ में एक्टिंग करते हुए रियल लाइफ में खो गए और सारी हदें पार कर दीं। तो आज इस लेख के माध्यम से हम आपको बॉलीवुड के उन 5 अभिनेताओं के बारे में बताएंगे जो रील लाइफ में बेकाबू थे।

रंजीत और माधुरी

इस लिस्ट में पहले नंबर पर बॉलीवुड एक्टर रंजीत का नाम है, जो 80 और 90 के दशक की ज्यादातर फिल्मों में रे प सीन करते नजर आ चुके हैं, क्योंकि इन सीन की वजह से फिल्म छोटे-छोटे सेंटर्स में खूब कमाई करती थी. और उन्हें फिल्मों में भी पहचान मिली। 1989 में मिथुन और माधुरी की एक फिल्म में ऐसा ही एक सीन था। इस सीन में फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाने वाले रंजीत माधुरी दीक्षित के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करते हैं। कहा जाता है कि इस सीन की शूटिंग के दौरान रंजीत खुद पर काबू नहीं रख पाए और रंजीत की हरकतों को देखकर माधुरी दीक्षित वाकई डर गईं। इसके बाद से माधुरी ने रंजीत के साथ फिल्मों में काम करने से परहेज किया।

रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर बॉलीवुड अभिनेता रनिर कपूर का नाम है, जो 2013 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ये जवानी है दीवानी के एक सीन में एवलिन शर्मा के साथ बेहद खास हैं, जिसमें फिल्म एक्ट्रेस एवलिन शर्मा के घुटने में चोट लगती है और फिर रणबीर कपूर। कपूर उसके साथ फ़्लर्ट करता है। कहा जाता है कि रणबीर कपूर एवलिन शर्मा के साथ फ्लर्ट करने में इतने मशगूल हो गए कि डायरेक्टर अयान मुखर्जी को उस सीन के लिए तीन बार कट करना पड़ा। इस सीन के लिए आज भी रणबीर कपूर को शर्मसार होना पड़ता है।

विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना का नाम है, जिन्होंने दयावान फिल्म में माधुरी दीक्षित के साथ कई हॉट सीन किए थे, इन सीन को फिल्माते समय विनोद खन्ना इतने बेकाबू हो गए कि आज भी चर्चा में हैं। है। इंटीमेट सीन के लिए माधुरी दीक्षित को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। उसके बाद माधुरी दीक्षित ने दयावान फिल्म के इंटीमेट सीन को अपने फिल्मी करियर की सबसे बड़ी गलती माना। और फिर किसी भी फिल्म में हॉट सीन देने से परहेज किया।

दिलीप ताहिल और जया प्रदा

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर अभिनेता दिलीप ताहिल का नाम है, जो कभी एक फिल्म में अभिनेत्री जया प्रदा के साथ काम कर रहे थे, जया प्रदा को फिल्म में दिलीप ताहिल के साथ एक इंटिमेट सीन शूट करना था, इस सीन के लिए कैमरा रोल। ऑन करते ही दिलीप ताहिल खुद पर काबू नहीं रख पाए और उन्होंने जयाप्रदा को कस कर पकड़ लिया। लाख कोशिशों के बाद भी उन्होंने जयाप्रदा को नहीं छोड़ा। इससे जया प्रदा को बहुत दर्द हुआ, इसलिए वह खुद को छुड़ाने की कोशिश करने लगीं। इस दौरान उन्होंने दलीप ताहिल को जोरदार थप्पड़ मारा और कहा कि यह रील लाइफ है, रियल नहीं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और जैकलीन फर्नांडीज

इस लिस्ट में पांचवें नंबर पर बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का नाम है, उनकी फिल्म ए जेंटलमेन की शूटिंग के दौरान जैकलीन फर्नांडीज के रिलेशनशिप को लेकर काफी खबरें आई थीं, इस फिल्म में दोनों का किसिंग सीन था। शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे को किस करने में खो गए कि उन्हें डायरेक्टर का कट तक सुनाई नहीं दिया। उसे अपनी गलती का अहसास तब हुआ जब यूनिट के लोग पास जाकर उस पर चिल्लाने लगे। और शर्म से लाल हो गया। हालांकि यह बात और है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और जैकलीन फर्नांडीज का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *