ब्रालेस कपड़े पहनने का बोल्ड फैशन ट्रेंड हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल, उर्फी जावेद से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक है इस लिस्ट में शामिल

हम जिस युग का हिस्सा है, वहां जो लुक और स्टाइल ट्रेंड करता है, वही फैशन बन जाता हैं। यहां आए दिन किसी न किसी चीज का ट्रेंड चलता रहता है, कभी स्विम सूट का तो कभी बैकलेस कपड़ो का। पर इस बार जो ट्रेंड में आया है वह अपने आप में अलग हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, अभी कुछ दिनों से ब्रालेस कपड़े पहनने का एक बोल्ड फैशन ट्रेंड काफी तेजी से चल रहा है, जो सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ हैं। इनमे बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां भी शामिल हैं। आज हम इस पोस्ट में ऐसे ही कुछ अभिनेत्रीयों के बारे में बताने जा रहे है, जिनके ब्रालेस तस्वीरों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं।

रीम शेख

 

आपको बता दें, अभी कुछ दिन पहले जानी मानी टीवी एक्ट्रेस रीम शेख ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ब्लैक पैंट सूट और बिना इनर वियर के ब्लेजर की अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद से वे सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

ईशा गुप्ता

आए दिन ईशा गुप्ता अपनी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल अदाओं से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती है, इसका अंदाजा आप अबु धाबी में आयोज‍ित ग्रां प्री F1चैंप‍ियनश‍िप को अटेंड करने वाले उनके गेटअप को देख कर बोल सकते हैं। इस दिन उनका बिना इनर वियर के साथ ब्राउन ब्लेजर और मैचिंग पेंट उन्हे एक बॉस लेडी लुक दे रहा था।

उर्फी जावेद

उर्फी जीवेद टीवी जगत में ऐसे सेलिब्रिटी के तौर पे जानी जाती है, जिन्होंने आज तक हर फैशन ट्रेंड को ट्राई किया है, तो इस ब्रालेस ट्रेंड में वे कैसे पीछे रह सकती हैं। इस लुक के लिए उन्होंने शिमरी स्कर्ट और हुडी सेट का इस्तेमाल किया था, जो उन्हे सुपर सिजलिंग ब्रालेस लुक दे रहा था।

प्रियंका चोपड़ा

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस लिस्ट में बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का नाम भी शामिल हैं। अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने वाली यह अभिनेत्री ने अपने ब्रालेस लुक के लिए व्हाइट धोती और पिंक जैकेट का इस्तेमाल किया था। वही प्रियंका की जैकेट फ्रंट से ओपन होने के कारण यह अंदाजा लगाया जा सकता है की उन्होंने किसी भी ईनर वियर के साथ इस ड्रेस को पेयर अप नहीं किया था।

संजीदा शेख

अभी कुछ दिन पहले टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख ने भी अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमे वे फ्रंट कट प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस में ब्रालेस नजर आई थीं, इस वक्त उन्हे काफी ट्रोल का भी सामना करना पड़ा था।

निया शर्मा

टीवी की एक्ट्रेस निया शर्मा भी आए दिन अपने बोल्ड लुक और रिवीलिंग कपड़ों के चलते चर्चा का विषय बनी रहती हैं। अभी हाल ही में उनके व्हाइट पैंट और पिंक जैकेट के ब्रालेस लुक की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

निक्की तंबोली

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट के तौर पे लोकप्रिय होने वाली निक्की तंबोली अभी कुछ दिन पहले अपने एक मैगजीन के कवर शूट के लिए काफी सुर्खियां में आई थी। उनके सुर्खियों में आने की वजह है उनका ब्रालेस लुक और उनका स्टाइलिश पोज।

मौनी रॉय

अपने नए-नए लुक्स से फैंस के दिलों पर राज करने वाली फेमस और गॉर्जियस एक्ट्रेस मौनी रॉय भी फैशन वर्ल्ड में काफी एक्टिव रहती है, इसका अंदाजा आप मौनी के जींस और ऑलिव ग्रीन कलर की शर्ट का उनका ब्रालेस लुक देख कर बोल जा सकता हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *