Gouri Khan अपने बेटे Aryan Khan की हालत देख रो पड़ी, देखे वीडियो

Gauri khan met Aryan khan in NCB office crying video viral: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gouri Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को अब 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया! शुक्रवार को अदालत में हुई सुनवाई के बाद आर्यन खान की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया है! जिसके चलते उनको मुंबई की आर्थर रोड जेल भेज दिया गया है!

इस बीच शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है! जिसके अंदर वह रोती हुई नजर आ रखी है! यह वीडियो गुरुवार का बताया जा रहा है जब वह अपने बेटे आर्यन खान से मिलने के लिए एनसीबी के दफ्तर पर (Gauri khan met Aryan khan in NCB office) पहुंची थी! इस दौरान गौरी खान के साथ शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी भी मौजूद थी!

वायरल हो रहे इस वीडियो में आर्यन खान की मां गौरी खान में कार के पीछे की सीट पर बैठी हुई नजर आ रही हैं! वहीं उन्होंने अपने चेहरे को अपने हाथ से ढका हुआ है! लेकिन साफ नजर आ रही है कि वह रो रही है! ऐसे में बाद में कार में आकर एक और महिला आ कर बैठती है! शायद वह महिला शाहरुख खान की मैनेजर पूजा है! वीडियो के अंदर आप देख सकते हैं कि गौरी खान अपनी सुध बुध खो चुकी है! अपने बेटे को इस हालत में देखकर उनका कलेजा फट चुका है! उनकी आंखों से आंसू की धार बह रही है!

Gauri khan met Aryan khan in NCB office crying video viral-

वही बताते चले कि आर्यन खान को मुंबई में क्लोज पर हो रही पार्टी के चलते एनसीबी की टीम ने हिरासत में लिया था! जिसके बाद गुरुवार को अदालत में सुनवाई हुई और उन को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था! शाम 7:00 बजे के बाद आर्यन खान को लेकर अदालत का यह फैसला आया था! ऐसे में न्यायिक हिरासत में भेजे गए आर्यन खान को गुरुवार की रात जेल नहीं जाना पड़ा! क्योंकि 7:00 बजे तक जेल के दरवाजे बंद हो जाते हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *