युवराज सिंह के साथ कुछ इस हालत में नजर आई करीना कपूर खान, फोटो देख सोशल मीडिया पर लग गई आग

Kareena Kapoor Khan was seen in this condition with Yuvraj Singh: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान अभी हाल ही में मुंबई में क्रिकेटर (Cricketer) युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के साथ देखी गई हैं. इस दौरान करीना कपूर और युवराज सिंह को एक दूसरे के साथ तस्वीर खिंचवाते हुए देखा गया. इस दौरान देखा गया कि दोनों एक दूसरे के साथ मजे भी कर रहे थे.

गौरतलब है कि करीना कपूर और युवराज सिंह की सारी तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के साथ सेल्फी भी ली.आपको बता दें कि इस दौरान करीना कपूर और युवराज सिंह वहां पर एक ब्रांड के प्रमोशन के लिए साथ आए थे.

गौरतलब है कि फैंस इन दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर पसंद कर रहे हैं और बड़े पर्दे पर एक दूसरे को साथ देखने की भी ख्वाहिश जता रहे हैं. हम आपको बता दें कि यह पहली बार है जब करीना कपूर खान और युवराज सिंह किसी प्रोजेक्ट के लिए एक दूसरे के साथ दिखाई दे रहे हैं.

बता दें कि करीना कपूर खान अपनी दूसरी प्रेगनेंसी के बाद बहुत जल्दी ही अपने वर्क पर वापस लौट आई हैं आपको जानकर हैरानी होगी कि करीना कपूर ने प्रेगनेंसी के दौरान भी तमाम तरह की शूटिंग की थी.

करीना कपूर खान अपनी किटी पार्टी के लिए पूरे बॉलीवुड में मशहूर हैं. साथ अक्सर किटी पार्टी करती रहती हैं जिनमें बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां शामिल होती हैं. की तस्वीरें वह अक्सर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं. अभी हाल ही में वह अपनी पूरी फैमिली के साथ मालती वेकेशन पर गए थे जिनकी मोहक तस्वीर है उन्होंने सोशल मीडिया पर डाली थी और लोगों ने इसे काफी ज्यादा सराहा था. दुनिया भर में लोग बेबो की अदाओं के दीवाने हैं. बेबो ने कई मशहूर फिल्में दी हैं जिनमें कभी खुशी कभी गम,3 ईडियट्स जैसे मशहूर फिल्म शामिल हैं.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *