BYJU’S ने Shah Rukh Khan के विज्ञापनों पर लगाई रोक

BYJU’S bans Shah Rukh Khan’s advertisements: बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का मामला इस समय काफी राजा तूल पकड़ रहा है! दरअसल आर्यन खान को एनसीबी की टीम के द्वारा हिरासत में लिया गया है! वही खबर यह आ रही है कि अब शाहरुख खान को आर्यन खान की वजह से करोड़ों रुपए का नुकसान उठाना पड़ रहा है!

इस बात की जानकारी इकोनॉमिक्स टाइम्स की रिपोर्ट में मिल रही है! जिसके अनुसार एजुकेशनल टेक्नोलॉजी कंपनी बायजू के हेड टेक ने शाहरुख खान के सभी विज्ञापनों पर रोक लगा दी है!

बायजू सबसे बड़े स्पॉन्सरशिप डील्स में से एक

रिपोर्ट की मानें तो बायजू कंपनी किंग खान के लिए सबसे बड़े स्पॉन्सरशिप डील्स में से एक था! बायजू अपने ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए अभिनेता को सालाना 3 से 4 करोड़ का भुगतान करता था! साल 2017 से शाहरुख खान इस कंपनी के ब्रांड एंबेसडर है! वहीं इसके अलावा अभिनेता हुंडई, एलजी, दुबई टूरिज्म, आईसीआईसीआई और रिलायंस जिओ जैसी कंपनियों का भी जाना माना जाता है!

बताया तो यह जा रहा है कि कंपनी पिछले कुछ दिनों से ट्विटर जैसे कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तीखी आलोचना का सामना कर रही है! यही कारण है कि उसने एडवांस बुकिंग होने के बावजूद अभिनेता से जुड़े सभी विज्ञापन पर रोक लगा दी है!

सोशल मीडिया की मांग | BYJU’S bans Shah Rukh Khan’s advertisements

दरअसल नेटीजंस सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और उनके बेटे को लेकर काफी ज्यादा आक्रो शित है! उनका कहना है कि ऐसे व्यक्ति से लर्निंग एप का प्रचार करवाना ठीक नहीं है! जो खुद अपने बच्चे को अच्छे संस्कार और कानून की जानकारी नहीं दे सकता है! वह कंपनी की छवि को प्रभावित करेगा!

https://twitter.com/N44519670Aditya/status/1446045099184455684

https://twitter.com/PriyankaJ2021/status/1446553252942651393

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *