बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन ने सेक्सी अंदाज में डाले फोटो, लोगो ने किया ट्रॉल…

काजोल-अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन शायद पहली स्टार किड होंगी, जिन्होंने बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले ही अपने लुक्स के बारे में काफी बातें सुनी हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि जहां अधिक से अधिक प्रशंसक सुहाना खान-खुशी कपूर और नव्या नवेली नंदा की स्टाइलिश तस्वीरों को देखने के लिए उत्सुक हैं, वहीं दूसरी ओर न्यासा देवगन को देखकर उन्हें क्या परेशानी होती है। ऐसा इसलिए है क्योंकि कुछ ‘संस्कारी ट्रोलर्स’ न केवल न्यासा के स्टाइलिश लुक से नाराज हैं, बल्कि उनका बेमिसाल अंदाज देखकर उन्हें जलन भी करते हैं।

बॉलीवुड की सेक्सी अभिनेत्री उर्फी जावेद ने पहली बार दुनिया से कराए छोटी बहन के दीदार, बहन भी है हुस्न की…

हालाँकि, हमारा समाज हमेशा से रूढ़ रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि लड़की की हाइट भले ही कम हो फिर भी उन्हें दिक्कत होती है। साथ ही उसका सफेद न होना उसके लिए जीने या मरने से भी बड़ा मसला बन जाता है। न्यासा देवगन के साथ भी ऐसा ही था। अपने आत्मविश्वास को कम करने के लिए लोगों ने भी इसी तरह के मुद्दों को उजागर करना शुरू कर दिया। हां, वह बात अलग है कि न्यासा ने इन बकवासों की कभी परवाह नहीं की।

ऐसा इसलिए क्योंकि लगातार ट्रोल होने के बाद भी उन्होंने न सिर्फ लोगों की रूढ़ियों को बदलने की कोशिश की बल्कि अपने स्टाइल से ये भी साबित कर दिया कि गोरापन ही खूबसूरती का पैमाना नहीं है. इतना ही नहीं इस लड़की की हालिया तस्वीरें भी कुछ ऐसी ही हैं, जहां लगातार उनकी खूबसूरती की आलोचना करने वाले लोग भी अब उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

दरअसल, काजोल-अजय की बेटी न्यासा देवगन की एक तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है, जहां उन्होंने अपने असली रंग को फ्लॉन्ट करते हुए अपने अंदाज से सभी को मदहोश कर दिया। ऐसे में जब हमें इस तस्वीर के बारे में और पता चला तो पता चला कि जान्हवी-शनाया की तरह न्यासा देवगन ने भी लैक्मे फैशन वीक 2022 में शिरकत की, जहां उन्हें इंडियन फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने पेश किया। किसी बड़े फैशन इवेंट में न्यासा की यह पहली उपस्थिति थी, जहां उनके आत्मविश्वास और आकस्मिक शैली ने उन्हें प्रशंसक बना दिया।

लैक्मे फैशन वीक में मनीष मल्होत्रा ​​के लिए मॉडल बनीं न्यासा देवगन ने डिजाइनर के डिफ्यूज कलेक्शन से अपने लिए थ्री पीस ड्रेस चुना, जो उनके सांवले रंग और सेक्सी फिगर को जमकर कंप्लीट कर रहा था। आउटफिट का कलर-करेक्शन हाफ-डेफ टच में रखा गया था, जहां बेस बैकग्राउंड ब्लैक था, वहीं इस पर मल्टीकलर डिटेल वाली हैंड कट एम्ब्रॉयडरी देखी जा सकती थी।

न्यासा ने इस सेट में थाई हिस्से की ऊपरी लंबाई तक का ब्लेज़र चुना, जो ढीले पैटर्न के बजाय बॉडी फिट था। इसी के साथ उन्होंने स्ट्रेट कट पैंट की जगह हाई-थाई स्लिट स्कर्ट पहनी थी, जो स्टाइलिश लुक में बोल्डनेस का टच देने का काम कर रही थी.

न्यासा ने इस सेट के साथ मल्टीकलर कलर कोऑर्डिनेटेड बस्टियर पहना था, जिसे डीप कट लुक के साथ स्टाइल किया गया था। क्रॉप-पैटर्न वाले इस आउटफिट को ट्यूब टैसल के साथ हाथ से लगाए गए स्वारोवस्की क्रिस्टल से सजाया गया था, जो इसे 3D एम्बेलिश्ड लुक दे रहा था। चोली को एक आकर्षक स्पर्श के लिए, इसे सेक्विन से सजाया गया था, जिसके कारण हाथ के महीन धागे का काम अच्छी कृपा प्राप्त कर रहा था।

जी हाँ, यह अलग बात है कि न्यासा ने अपने ओवरऑल लुक को कुछ इस तरह से स्टाइल किया कि उनका हर एक पहनावा सेक्सी अंदाज में क्रिएट करते हुए पूरी तरह से हाईलाइट हो रहा था. खैर, अगर ऐसा है भी तो कपड़ों का रंग काफी आकर्षक था, साथ ही इस पर डिटेलिंग भी इसे ग्लैमरस बना रही थी।

अपने लुक को पूरा करने के लिए महिला ने अपने बालों को खुला रखते हुए अपने बालों को सीधा रखा, अपने मेकअप को न्यूड टोन और ग्लॉसी टच दिया। साथ ही उन्होंने आंखों पर विंग्ड लाइनर लगाया था, जिससे कानों में उनके डायमंड स्टड नजर आ रहे थे। वहीं उन्होंने डिजाइनर डिजाइन की हील्स पहनी थी, जिससे उनके टोन्ड लेग्स काफी अच्छे से हाईलाइट हो रहे थे।

खैर न्यासा की ये तस्वीर ऐसी थी, जो कुछ ही देर में वायरल हो गई. इस फोटो को देखने के बाद न सिर्फ उनके फैन्स ने प्यार की बौछार कर दी, बल्कि कई लोगों ने न्यासा की तुलना उनकी मां काजोल से करना शुरू कर दिया. जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘उन्हें अपनी मां से खूबसूरती और अपने पिता अजय देवगन से आत्मविश्वास मिला’, वहीं दूसरे ने लिखा, ‘वह अपनी मां काजोल जैसी दिखती हैं,’ मां जैसी बेटी.’

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *