धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के सबसे करीब बॉबी देओल और सन्नी देओल के साथ ये भी है।

बॉलीवुड जगत के अभिनेता धर्मेंद्र भले ही आज की दुनिया में फिल्मी दुनिया से काफी दूर है लेकिन आज भी उनके साथ साथ उनका सुर्खियों में रहता है लेकिन आज हम आपको अपनी सपोर्ट पोस्ट के माध्यम से धर्मेंद्र के परिवार से ताल्लुक रखने वाली एक ऐसी सदस्य से मिलवाने वाले हैं जो ना तो फिल्मी दुनिया का हिस्सा है और ना ही लाइमलाइट में दिखाई देती है लेकिन इसके बावजूद भी वह धर्मेंद्र परिवार का अहम हिस्सा माने जाते हैं!

वहीं धर्मेंद्र के परिवार की सदस्य कोई और नहीं बल्कि उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर है! वहीं 1954 में धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर के साथ शादी रचाई थी और ऐसे में बॉलीवुड के इतने बड़े अभिनेता होने के बावजूद भी प्रकाश खोल को बॉलीवुड दुनिया में कोई भी दिलचस्पी नहीं है! यह बात भी हर किसी को मालूम है कि उनकी पहली पत्नी से अलग हुए बिना ही साल 1980 में धर्मेंद्र ने दूसरी बार शादी कर ली थी वह किसी और से नहीं बल्कि हेमा मालिनी से शादी की थी और ऐसे में धर्मेंद्र की शादी के बाद कहीं ना कहीं प्रकाशपुर की जिंदगी पर भी इसका प्रभाव पड़ गया था और शायद इसी वजह से उनकी जिंदगी इसके बाद कुछ लोगों तक ही सीमित रह गई!

वहां से मैं आज हम आपको अपनी इस पोस्ट के माध्यम से प्रकाश पुर की जिंदगी में मौजूद कुछ ऐसे ही लोगों से मिलवाने जा रहे हैं जो कि उनके लिए बेहद ही खास है और उनके बीच रहना ही प्रकाश कोर को काफी पसंद है दरअसल सबसे पहले तो नाम अभिनेता धर्मेंद्र का आता है जो न केवल उनके पति हैं बल्कि सबसे अजीज शख्स में से एक माने जाते हैं वही मीडिया से हुई एक बातचीत के दौरान सरकार को निवेदन को लेकर कहा था कि वह पहले वाला इंसान हैं जिन्होंने प्यार किया है और शायद इसी वजह से धर्मेंद्र ने दूसरी शादी करने के बाद भी प्रकाश कौर के साथ अपने रिश्ते को खत्म नहीं किया!

वही धर्मेंद्र के साथ-साथ प्रकाश को अगर किसी पर सबसे ज्यादा प्यार आती है तो वह उनके बड़े बेटे सनी देओल हैं और दूसरी तरफ सनी देओल की मां के वह बेहद करीब माने भी जाते हैं और आज भी वह अपनी मां के साथ ही अक्सर छुट्टियां मनाते हुए दिखाई देते हैं वही सनी देओल के साथ-साथ बॉबी देओल अपनी मां का स्कोर पर जमकर प्यार बरसाते हैं और असल जिंदगी में छोटे भाई बॉबी देओल को प्रकाश को अपने दिल की धड़कन मानती हैं!

ऐसे में दोनों बेटों के साथ-साथ प्रकाश को दोनों बेटियां अजीता और विजेता देओल की भी काफी करीब माने जाते हैं और आज अपनी दोनों बेटियों से भी एक खासा लगाव रखती है वही प्रकाश को आज जहां अपनी बड़ी बेटी अजीता देओल से बेहद प्यार करती है और उसको प्यार से लल्ली बुलाती है तो वहीं दूसरी और छोटी बेटी को प्यार से डोली बुलाती है! अपनी बेटियों के साथ प्रकाश को समय बिताना काफी पसंद है हालांकि दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *