संजय दत्त की सुपरहिट फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस के दुबले-पतले स्वामी जी की लेटेस्ट फोटो ने मचाया धमाल, देखें फोटो…

डायरेक्टर राजकुमार हीरानी हमेशा ही कुछ मजेदार लोगों के बीच लाते ही रहते हैं वहीं साल 2003 में भी डायरेक्टर एक ऐसे ही फिल्म लेकर आए थे जिसका नाम मुन्ना भाई एमबीबीएस था! हालांकि यह फिल्म संजय दत्त के करियर को एक नया जन्म भी दे दी थी और अपनी यूनिक स्टोरीलाइन और क्र्क्टर्स को लेकर काफी ज्यादा प्रचलित हुई थी और इस फिल्म का हर एक किरदार अपना एक अंदाज ही दिखा रहा था और लोगों को हार्दिक किरदार काफी पसंद आया था वही इस फिल्म में मुन्नाभाई और सर्किट के अलावा रुस्तम अस्थाना और सुमन के किरदार भी यादगार रहे हैं और एक ऐसा ही किरदार था स्वामी का किरदार!

वहीं इस फिल्म में नागराजन स्वामी मुन्ना भाई का क्लासमेट होता है और एकदम दुबला पतला सा मोटे चश्मे लगाने वाला यह एक मेडिकल स्टूडेंट होता है और इस किरदार को निभाया गया है खुर्शीद लॉयर के द्वारा! वही बता दें कि खुर्शीद ने मुन्ना भाई एमबीबीएस से ही अपनी एक्टिंग की दुनिया की शुरुआत भी की थी वही स्वामी के रोल में उनको काफी ज्यादा पसंद भी किया गया लेकिन उनका करियर काफी सफल नहीं रहा है!

हालांकि अभिनेता ने पिछले दो दशक में 15 से ज्यादा फिल्मों में काम भी किया है और खबर तो यह भी आ रही है कि साल 2022 में वह एक बार फिर से कमबैक करने वाले हैं और अब हाल ही में विरल बयानी ने अपने इंस्टाग्राम के हैंडल पर एक पोस्ट भी शेयर कर दी गई जिसमें खुर्शीद की नई लुक को भी दिखाया गया है ऐसे में दुबली पतले से खुर्शीद ने अच्छी बॉडी भी बना ली! अभिनेता हॉटस्टार पर आने वाली तिग्मांशु धूलिया की वेब सीरीज में नजर आये!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *