आस्ट्रेलिया के खिलाड़ी शेन वॉर्न को लेकर बड़ा खुलासा,एक नंबर का अय्याश था इस हीरोइन को भेजता था आपति जनक मैसेज।

ऑस्ट्रेलिया टीम के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न का शुक्रवार को निधन हो गया है वहीं से लोगों को दुनिया के सबसे महानतम स्पिनरों में से एक माना जाता था इतना ही नहीं बल्कि लेग स्पिनर जितना अपनी गेंदबाजी के चलते मशहूर थे उतनी ही अपनी रंगीन मिजाज के लिए भी पहचाने जाते थे कई बार शेन वॉर्न का नाम स्कैंडल्स में आ चुका था जिसके साथ साथ एक फेमस टीवी अभिनेत्री ने भी शेन वॉर्न के ऊपर काफी इल्जाम लगाए थे! Alia Bhatt की फ़िल्म गंगूबाई ने तोड़ा रिकॉर्ड, कमा लिए इतने करोड़ रु जानकर उड़ जाएंगे होश

दरअसल अपनी फिरकी से दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों को चकमा देने वाले लेग स्पिनर शेन वॉर्न कुछ समय पहले ही काफी सुर्खियों में आए थे मॉडल और टीवी अभिनेत्री जेसिका पावर ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पर भद्दे मैसेज भेजने का इल्जाम लगाया! इतना ही नहीं बल्कि 52 वर्ष के शेन वॉर्न की ऐसी हरकत के लिए जेसिका ने उन्हें विक्षिप्त करार दिया था वैसे यह कोई पहली बार नहीं है जब किसी महिला ने शेन वॉर्न के विरुद्ध शिकायत की हो!

इससे पहले भी उनकी हरकतों के चलते वह कई बार चर्चा में रहे हैं जिसके बाद उनकी शादी तक टूट गई है वहीं मॉडल और टीवी अभिनेत्री जेसिका ने लेग स्पिनर की ओर से भेजे गए मैसेज का स्क्रीनशॉट भी इंस्टाग्राम के अकाउंट पर शेयर किया इनमें शेन वॉर्न के द्वारा ऐसे उनको कई सारे मैसेज भेजे गए हैं! अभिनेत्री ने बोला कि मैंने कहा यह पागलपन है मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि तुम एक और मैसेज भेज रहे हो! मॉडल ने इंग्लिश रियल्टी शो बिग ब्रदर वीआईपी में यह सब बातें कहीं!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *