पाकिस्तान के MP का अपने से छोटे 31 साल छोटी लड़की के साथ प्राइवेट वीडियो हुआ इंटरनेट पर वायरल, मचा हंगामा….

पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत हुसैन और उनकी नवजात पत्नी सैयदा दनिया शाह के रोमांटिक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. आमिर और दनिया की जोड़ी और उनके रोमांटिक वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. दानिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से कई रोमांटिक वीडियो शेयर किए हैं। एक वीडियो में दानिया अपने पति की जितनी शादियां कर रही हैं, उसकी तारीफ करती दिख रही हैं और कह रही हैं कि उनका पति काफी इस्लामिक है। iPhone 14 Launching : आईफोन के दिवानों के लिए बड़ी खुशखबरी, इस दिन लांच होने जा रहा है iPhone 14….

दानिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दानिया और आमिर आपस में बातें कर रहे हैं. बैकग्राउंड में बॉलीवुड का गाना बज रहा है। इस वीडियो में दानिया आमिर के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं. हालांकि कुछ लोग इस बात पर नाराजगी जता रहे हैं कि आमिर और उनकी पत्नी अपने प्राइवेट वीडियो क्यों शेयर कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CZ_2zCZAEVd

एक अन्य वीडियो में दानिया आमिर की बाहों में सोती नजर आ रही हैं और बैकग्राउंड में एक पंजाबी गाना बज रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए दानिया ने लिखा, ‘लव यू माय डियर।’

https://www.instagram.com/p/CaAA9ajA851/

दनिया ने एक और गाने का वीडियो शेयर किया है जिसमें अभिनेता इस्लाम का हवाला देते हुए मुस्लिम पुरुषों को चार से शादी करने के लिए कहते नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए दानिया ने लिखा, ‘ये आमिर लियाकत के लिए है। शुक्रिया…मेरे पति काफी इस्लामिक हैं।’

https://www.instagram.com/p/CaAVCXtgdSk

आपको बता दें कि कुरान के मुताबिक इस्लाम में चार शादियों को खास परिस्थितियों में मान्यता दी गई है। इसको लेकर आमिर ने एक इंटरव्यू के दौरान मजाक में कहा कि इस्लाम में चार नहीं बल्कि 17 शादियां करने की इजाजत है। करो, चार या चार करो, यानी कुल 17 शादियां करने की अनुमति है। मेरे कहने का मतलब है कि एक बार में चार शादियां की जा सकती हैं। अगर इनमें से किसी की भी मौत हो जाती है तो वे दोबारा शादी कर सकते हैं।

आमिर लियाकत से सवाल किया गया कि लोग कह रहे हैं कि आमिर लियाकत अब और शादियां करेंगे. इसके जवाब में आमिर ने कहा, ‘उसे कोई दिक्कत नहीं है कि वह किसके साथ कर रहा है, फिर जो लोग शादी नहीं कर रहे हैं उन्हें क्या परेशानी है। इसे कहते हैं- बेगनी शादी में अब्दुल्ला दीवाना।

https://www.instagram.com/p/CaAmilDolDD/

आमिर से पूछा गया कि जिस दिन उनकी दूसरी पत्नी ने तलाक की घोषणा की, उसी शाम उन्होंने अपनी शादी की घोषणा की। तो क्या तीसरी शादी के लिए दूसरा छोड़ना जरूरी था, जब एक ही समय में कई शादियां की जा सकती हैं? आमिर लियाकत ने जवाब में कहा, ‘मैंने किसी को नहीं बख्शा..आपने पढ़ा नहीं कि वह क्या था…खुला (इस्लाम में एक महिला के तलाक लेने की प्रक्रिया)…पुरुष खुला नहीं है. वह खुश हैं, मेरी दुआएं उनके लिए हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *