Salman Khan ने बबिता जी के साथ किया ये कांड, मजबूरन छोड़ना पड़ा Tarak Mehta ka Oolta Chashma का शो, जानें क्यों छोड़ना पड़ा शो

Tarak Mehta ka Oolta Chashma Ki Khabar: आपको बता दिया जाए कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो (Tarak Mehta ka Oolta Chashma) भारत में सबसे अच्छे शो के लिस्ट में शामिल हैं जो सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। जिसके कारण यह भारत का सबसे लोकप्रिय शो माना जाता हैं।

जानकारी दे दिया जाए कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta ka Oolta Chashma) में दया बेन (Dayaben) का किरदार बखूबी निभाने वाली दिशा वकानी, नट्टू काका का रोल प्ले करने वाले घनश्याम नायक और खूबसूरत बबीता जी (Tarak Mehta ka Oolta Chashma Babita ji) का किरदार रोल अदा करने वाली मुनमुन दत्ता ने शो से दूरियाँ बनाकर अलग हो चुके हैं।

जैसा कि हम सभी जानते हैं भारत में तारक मेहता के शो (Tarak Mehta ka Oolta Chashma) को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इसमें तरह तरह के किरदार में नजर आते हैं जो दर्शकों का मनोरंजन बहुत अच्छी तरह से करते नज़र आते हैं। इस शो में जेठालाल और दया बेन का किरदार सबसे ज्यादा रोमांचक नजर आता है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Tarak Mehta ka Oolta Chashma Actress Munmun Dutta) की बिग बॉस 15 के घर में एंट्री ने सबको चौंका दिया। अभिनेत्री, जिसे बबीता जी के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है, एक दशक से अधिक समय से तारक मेहता के शो में नज़र आ रही हैं। और कई बार वह अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

उनकी बिग बॉस 15 में एंट्री

बिग बॉस 15 ने घर में चार नए चेहरों को विशेष अतिथि और चैलेंजर्स के रूप में पेश करके एक बड़ा मोड़ लाया – सुरभि चंदना, आकांक्षा पुरी, विशाल सिंह और मुनमुन दत्ता। मुनमुन की एंट्री वाकई हैरान करने वाली थी। फैंस अपनी बबीता जी को बीबी हाउस में देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे।

तारक के सह-कलाकार राज अनादकट के साथ डेटिंग की अफवाहें

कुछ महीने पहले, मुनमुन दत्ता और राज अनादकट की डेटिंग अफवाहें जंगल की आग की तरह फैल गई थीं। अच्छे दोस्त, जिन्हें अक्सर साथ देखा जाता था, कथित तौर पर एक-दूसरे के काफी करीब थे। सूत्रों ने ईटाइम्स टीवी को बताया था कि टीम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के हर सदस्य को पता था कि दोनों के बीच क्या चल रहा है।

एक सूत्र ने बताया, “उनके परिवार भी अंधेरे में नहीं हैं।” हालांकि, दोनों अभिनेताओं ने अफवाहों का खंडन करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *