इतनी बदल गई है परदेस गर्ल Mahima Chaudhary, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

हम सभी जानते हैं कि आज के दौर में कई ऐसे बॉलीवुड हसीनाएं हैं जो कि बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया के जरिए ही वह अपने चाहने वालों को अपने वर्तमान जीवन के हर एक अपडेट देती रहती हैं. आज हम आपको इस लेख के जरिए ऐसी ही एक अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं. See More- इस बड़ी वजह के कारण Ranbir Kapoor और Alia Bhatt को Mouni Roy की शादी में घुसने नही दिया जाएगा,जाने क्यों

https://www.instagram.com/p/CWvGh0aF90P/

हम आपको बता दें कि साल 1997 में बड़े पर्दे पर एक फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम था परदेस. इस फिल्म में मुख्य रूप से बॉलीवुड के दिग्गजों शाहरुख खान और एक्ट्रेस महिमा थी. अपनी खूबसूरती से महिमा ने इस फिल्म के जरिए लोगों के दिलों में अपनी एक ऐसी छाप छोड़ी कि लोग आज भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं . आपको बता दें कि समय के साथ महिमा में भी काफी बदलाव देखने को मिला है और इसका पता हमें हाल ही में उनके द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर से चलता है.

https://www.instagram.com/p/CWkCNhSIOZf/

हम आपको बता दें कि सोशल मीडिया के जरिए महिमा चौधरी की जो लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है उसमें देखने में वह बिल्कुल खूबसूरत लग रही हैं. हम आपको बता दें कि इस तस्वीर में महिमा रेड कलर के ड्रेस में नजर आ रही हैं और खिलखिला कर हंस रही हैं. आपको बता दें कि उनकी याद तस्वीर बेहद ही ग्लैमरस लग रही है और जो भी यह देख रहा है उनकी तस्वीर को खूब पसंद कर रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स इस उम्र में भी महिमा की इतनी खूबसूरती देखकर हैरान है.

https://www.instagram.com/p/CWNmRu1sOZ6/

हम आपको बता दें कि सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि इतना ग्लैमर देखकर तो मेरा सिर ही चकरा गया. वही एक दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि परदेस गर्ल आज भी उतनी ही खूबसूरत है. हम आपको बता दें कि महिमा चौधरी 90 के दशक की बॉलीवुड की मशहूर हीरोइन रह चुकी है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *