बॉलीवुड एक्ट्रेस Urfi Javed ने एक बार फिर से बोल्डनेस की हदें की पार, वीडियो हो रही है वायरल….

बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म से पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद हमेशा ही अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है और अब एक बार फिर से उन्होंने अपना एक जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है वही इस वीडियो में ऊर्फी जावेद टॉपलेस अंदाज में दिखाई दे रही है! Priyanka Chopra हुई Oops Moment का शिकार, लाइव चैट में ही सरेआम उठ गया साइड में से टॉप

वायरल हो रही इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि ऊर्फी जावेद टॉपलेस अंदाज में कमर मटकाते हुए और अपनी जुल्फों को लहराते हुए खुले मैदान में वह कर रही हैं जिसके बाद उर्फी जावेद अचानक से पलटती है जैसे ही वह पलटती है तो हर बार की तरह सोशल मीडिया पर लोगों की सांसे थम जाती है!

हालांकि ऐसा नहीं है कि ऊर्फी जावेद पूरी ही टॉपलेस है इस दौरान उन्होंने नीले रंग की ब्रा भी पहनी हुई है जिसे बेहद शानदार अंदाज से प्लांट करती हुई दिखाई दे रही है वही उर्फी जावेद ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि हम शोर मचाते हुए! वही ऐसे में उनकी बात कर ले तो उन्होंने खुले बालों और हाई हील्स के साथ अपने ही शानदार लुक को पूरा किया हुआ है!

https://www.instagram.com/reel/CaeEGkNlqnp/

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *