अलाना पांडे ने मंगेतर आइवर संग उठाया हॉट बाथ का मजा, ठंडे मौसम में फरमा रहे रोमांस

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार अनन्या पांडे ने अपने काफी छोटे से करियर में काफी लंबी छलांग लगाई है. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड गलियारों में डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अपने ग्लैमर और अदाओं की वजह से वह करोड़ों दिलों पर राज करती रहती हैं. खासकर युवाओं में उनकी फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है. अनन्या पांडे उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं जो अक्सर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. उनके साथ साथ अब अपनी ग्लैमरस अदाओं की वजह से सुर्खियों का कारण बनी हुई हैं. अनन्या पांडे की ही तरह उनकी कजिन बहन अलाना पांडे भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

https://www.instagram.com/p/CYF8iRqsLr0/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि अलाना पांडे की बोल्ड एवं स्टनिंग तस्वीरों से उनका इंस्टा अकाउंट भरा पड़ा है अगर तस्वीरों की बात करें तो चाहे वह टॉपलेस फोटो हो, बिकिनी फोटो हो या फिर मंगेतर से लिप लॉक. अलाना की हर पोस्ट फैंस के बीच वायरल होती रहती है.

https://www.instagram.com/reel/CX-RncBB6QN/?utm_source=ig_web_copy_link

अगर अलाना के लेटेस्ट तस्वीरों की बात करें तो इन तस्वीरों ने इंटरनेट का टेंपरेचर बढ़ा दिया है इनमें वह अपने मंगेतर Ivor McCray संग jacuzzi में रोमांटिक होते हुए नजर आ रही हैं. बता देती वह इन दिनों Vail की बर्फीली वादियों में अलाना हॉट बाथ का मजा ले रही हैं.

सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर है आग लगा रही हैं इन तस्वीरों में वह जो खुशी में अपने पार्टनर से इंजॉय कर रही हैं इस दौरान बिकनी में उनकी टोंड फिगर काफी फ्लॉन्ट हो रही है. इन तस्वीरों के साथ लाना ने अपना एक हॉट बाथ वीडियो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

अलाना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि Hot & Cold Therapy. Vail के खूबसूरत और सीनिक व्यू की अलाना ने कई तस्वीरें पोस्ट की हैं. तस्वीरों में अलाना और उनके मंगेतर रोमांटिक होते नजर आते हैं. इन तस्वीरों में अलाना काफी ज्यादा सेक्सी नजर आ रही है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *