जब Malaika Arora सरेआम पुलिस वाले से करने से लगी फ्लर्ट , बदले में पुलिस वाले कर दिया ये बड़ा काम.., देखें वीडियो

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा का हर कोई दीवाना है वही हाल ही में अभिनेत्री का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा धूम मचा रहा है जिसमें अभिनेत्री पुलिस वाले के साथ ही फ्लर्ट करने लग जाती हैं खास बात तो यह है कि इस वीडियो में अभिनेत्री बेहद ही छोटे कपड़े पहनी हुई नजर आ रही हैं और उनके साथ एक और हसीना दिख रही हैं! बॉलीवुड हसीना Ileana D’Cruz का जब किसिंग वीडियो हुआ लीक , मिनटों में इंटरनेट पर हुआ आग की तरह वायरल…

वही वायरल हो रही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा अपनी कार से जा रही है वहीं कार में मलाइका के साथ उनकी दोस्त भी है और ऐसे में अभिनेत्री ट्रैफिक रूल्स का पालन नहीं कर रही है जिसके बाद पुलिस वाला उनकी कार का पीछा करके उनकी कार को ओवरटेक करके रुक जाता है वहीं अभिनेत्री अपनी दोस्त के साथ कार से नीचे उतरती है और फ्लर्ट करने लग जाती है!

Luxor Papermate FlexGrip TV Commercial
byu/meremah_boob inIndiaNostalgia

सिर्फ मलाइका अरोड़ा ही नहीं बल्कि उनके दोस्त भी पुलिसकर्मी के साथ फ्लर्ट करने लगते हैं। जिसके बाद पुलिस वाला पेन लेकर चालान काटने लगता है। हालांकि जब वह इन दोनों को चालान की पर्ची देता है तो चालान की जगह उस पर डिनर टुनाइट लिखा होता है। इसके बाद पुलिसकर्मी मुस्कुराने लगता है। दरअसल, मलाइका का ये वीडियो पुराना है जो एक बार फिर चर्चा में आ गया है. यह वीडियो पेन का एक विज्ञापन है जिसमें मलाइका अरोड़ा नजर आ रही थीं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *