Akshay Kumar की पहली फिल्म की ये अभिनेत्री दिखती है अब भी इतनी खूबसूरत देखे तस्वीरें

आपको बता दिया जाए कि सौगंध 1991 में बनी हिन्दी भाषा की फिल्म आप सभी को याद तो होगी ही। इस फ़िल्म में लीड रोल अक्षय कुमार और शांतिप्रिया सौगंध मूवी में मुख्य भूमिका निभा रहे थे। जानकारी दे दे कि सौगंध अक्षय कुमार की पहली फिल्म थी जिसमे उन्होंने अभिनय किया था और शांतिप्रिया की पहली हिंदी फिल्म थी जिसमें वे नज़र आई थी। ये भी पढ़े- कियारा आडवाणी हो गई Oops मोमेंट का शिकार, वीडियो सामने आते ही फैंस के मुंह से निकला- ओह्ह

बता दें कि अभिनेता अक्षय कुमार और शांतिप्रिया ने इसी मूवी सौगंध से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। जानकारी दे दिया जाए कि इस फ़िल्म के निर्देशक राज सिप्पी थे।

आपको बता दिया जाए कि इस फ़िल्म में अक्षय कुमार का नाम शिवा था और अभिनेता अक्षय कुमार इस फ़िल्म में एक लड़की से प्यार किया करते थे। जिनका नाम चांद था यानी कि अभिनेत्री शांतिप्रिया थी। बता दे पहले तो चांद शिवा से बेहद नफरत किया करती थी।

लेकिन कुछ वक़्त के बाद चांद को भी शिवा से प्यार हो जाता हैं और चांद और शिवा एक दूसरे से शादी रचाना चाहते थे। आपको बता दे इस फिल्म के अंदर चौधरी सारंग का किरदार मुकेश खन्ना ने बखूबी अदा किया था, जो कि एक घमंडी और शक्तिशाली जमींदार था के रूप में उसका व्यक्तित्व था। यह व्यक्ति चांद और शिवा की शादी के खिलाफ था। बता दे लेकिन अंत में चांद और शिवा की शादी हो जाती है। लेकिन अभिनेता अक्षय कुमार की यह फिल्म उस वक़्त बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गयी थी।

जानकारी दे दिया जाए कि शांतिप्रिया की डेब्यू फिल्म सौगंध भले ही बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गयी थी , लेकिन इसके बाद शांति प्रिया को बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम मिलते ही रहा और उन्होंने इस तरह बॉलीवुड में अपना पत्ता जमाया। बता दिया जाए कि, इससे पहले शांतिप्रिय ने तमिल, कन्नड़ और तेलुगू भाषाओं में भी अपना अभिनय प्रदर्शन दिखा चुकी हैं।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शांतिप्रिय ने अच्छा खासा नाम बनाया, और जब लोगों ने अक्षय कुमार के साथ सौगंध में देखा तो शांतिप्रिया की एक्टिंग और खूबसूरती लोगों को और भी ज्यादा पसंद आने लगी थी। आपको बता दें कि इस फिल्म के अंदर अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री शांति प्रिया के बीच एक किसींग सीन भी देखने के लिए मिला है, जिसकी वजह से यह काफी सुर्खियां बटोरती हुई नज़र आई।

आपको बता दिया जाए कि फिल्म सौगंध से अभिनेत्री शांतिप्रिया हिंदी फिल्मों में प्रमुख चेहरा बनती हुई नज़र आई। उनका कैरियर इस समय अपने चरम पर देखा जा रहा था। आपको बता दे की, बाद में शांति प्रिया ने बाजीगर फेम एक्टर सिद्धार्थ राय के साथ शादी रचा ली थी।

सिद्धार्थ और शांति दो बच्चो के माता पिता बने। जिनमें दोनों बेटे थे। भले ही अभिनेत्री शांति प्रिया की उम्र 50 की हो चुकी हैं, लेकिन आज भी इनकी खूबसूरती बरकरार दिखाई देती है, यह इतनी उम्र में भी बेहद खूबसूरत नजर आती है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *