Farhan akhtar की होने वाली साली के खूबसूरत और सेक्सी हुस्न के सामने, ऐश्वर्या और दीपिका भी है फेल, देखें फोटो

जैसा कि इस समय खबरें चल रही है कि बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेता फरहान अख्तर जल्द ही शिबानी दांडेकर से शादी रचाने वाले हैं वही शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं ऐसे में आपको बता दें कि यह पावर कपल पिछले कई सालों से एक दूसरे को लंबे समय से वेट कर रहा है और अब 19 फरवरी को सात फेरे ले सकता है लेकिन इस आर्टिकल में हम आपको फरहान अख्तर या फिर उनकी पत्नी के बारे में नहीं बल्कि उनकी होने वाली साली के बारे में बताने वाले हैं- आखिरकार Aishwarya Rai ने दुनिया के सामने खोली बड़ी सच्चाई, बोली : सलमान छोड़कर अभिषेक से इसलिए रचाई शादी…

शिबानी डांडेकर की छोटी बहन अनुषा दांडेकर है जो कि दिखने में काफी ज्यादा खूबसूरत है और इसी खूबसूरती के चलते इस समय सुर्खियों का विषय भी बनी हुई है वहीं दिलचस्प बात तो यह है कि अनुषा ने भी बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया है! दरअसल अभिनेत्री अनुदान देकर एक भारतीय ऑस्ट्रेलिया एमटीवी वीजे, अभिनेत्री एवं सिंगर हैं जिनको विजे और होस्ट के रूप में भी जाना जाता है जिन्होंने कई शो की मेजबानी है!

वही आपको बता दें कि 9 जनवरी 1982 को खार्तूम सूडान के एक मराठी परिवार शशिधर और सुलभा दांडेकर परिवार के घर हुआ था जो कि मूल रूप से भारत के पुणे के रहने वाले थे! वही आपको बता दें कि फरहान अख्तर की साली साल 2002 में केवल 19 साल की आयु में ही इंटरटेनमेंट की इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई आ गई थी जिसके बाद उन्हें उन्होंने एमटीवी के हाउस ऑफ स्टाइल में एंकरिंग के रूप में कास्ट किया गया था और बाद में तो उन्होंने नेटवर्क के लिए एमटीवी डांस क्रु और एमटीवी के कई और शो में मेजबानी की है!

इतना ही नहीं बल्कि साल 2003 में अनुषा ने मुंबई में चीनी के साथ बॉलीवुड में अभिनय की शुरुआत तक की है और 2005 में अभिनेता अमिताभ बच्चन संजय दत्त शर्मिला टैगोर के साथ विरुद्ध नामक फिल्म में काम भी किया है! हालांकि इसके बाद उन्होंने साल 2006 में अरशद वारसी और संजय दत्त के साथ एंथनी कौन है फिल्म में भी काम किया है और 2012 में उन्होंने जय जय महाराष्ट्र माझा से मराठी मराठी फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू किया!

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फरहान अख्तर की होने वाली साली दिखने में भी काफी ज्यादा खूबसूरत और हॉट हैं और उनकी तस्वीर आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर होती ही रहती हैं!

सोर्स:- अद्बुध इंडिया

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *