कभी बालिका वधू की आनंदी में तो कभी कार्तिक आर्यन की नायरा बनकर शिवांगी जोशी ने दर्शकों का किया इंटरटेनमेंट

आपको बता दिया जाए कि स्टार प्लस के मशहूर शो ‘ ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने वाली शिवांगी जोशी जब से बालिका वधू 2 शो से जुड़ती नजर आई है।

तब से दर्शकों ने शो को और भी ज्यादा पसंद किया है। आपको बता दिया जाए कि इस अभिनेत्री शिवांगी जोशी टीवी के साथ सोशल मीडिया पर भी फैंस का इंटरटेनमेंट करती नजर आती है।

इसी कड़ी में अभिनेत्री शिवांगी जोशी की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती नजर आ रही है। आपको जानकारी दे दिया जाए कि शिवांगी जोशी ने वायरल हो रहे वीडियो को आपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर यह साझा किया है।

बता दें कि इस वायरल वीडियो में शिवांगी जोशी को नायरा बनते और नायरा से आनंदी बनते हुए देखा गया है। जी हां आप सही सुन रहे हैं चुलबुली शिवांगी जोशी अभी लहंगे पहनने गोयंका परिवार की बहू नायरा बनती भी दिखाई दे रही है। तो कभी आनंद आनंद बनकर फैंस एंटरटेनमेंट करती नजर आ रही है।

https://www.instagram.com/reel/CXjQs5rA316/

आपको बता दिया जाए कि आखिर शिवांगी जोशी का यह वायरल वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। फैंस इस क्लिप को काफी ज्यादा वायरल कर रहे हैं।

साथ ही जमकर लाइक भी करते नजर आ रहे हैं। वहीं शिवांगी जोशी के बहुत से फैंस ऐसे भी हैं जिन्होंने उनका कमेंट में हॉट और फायर जैसे कमेंट भी करते नज़र आए।

बता दिया जाए कि अभिनेत्री शिवांगी जोशी ने स्टार प्लस के शो यह रिश्ता क्या कहलाता है से अपनी अलग पहचान बनाई थी। इस शो में शिवांगी जोशी सीरत गोयनका का किरदार निभाती नजर आ रही थी जो कि दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था।

23 साल की उम्र में ही अभिनेत्री शिवांगी जोशी ने काफी सफलता हासिल कर चुकी हैं। 2016 में शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में वह नायरा का किरदार निभाते नज़र आयिर और लोगों के दिलों पर राज किया।

अभिनेत्री शिवांगी जोशी ने बताया था कि जब वह इस शो का हिस्सा बनी तो काफी डरी हुई थी। उन्होंने कहा है उन्हें इस बात की चिंता थी कि ऑडियंस उन्हें पसंद करेगी या नहीं।

अभिनेत्री शिवांगी ने बताया था कि वो रोजाना 14 घंटे काम करती है और शिवांगी नायरा के रूप में हर घर में अपनी पहचान बनाई है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *