कंटेस्टेंट रोहित को देखकर रोमांटिक हुए जज करण जौहर, जाने बहकने की वजह

छोटे पर्दे पर जल्द ही रिलीज होने वाला शो ” हुनर बाज – देश की शान” रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर रहा है और खबरों में बना हुआ है. इस शो का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो में शो के जज करण जोहर काफी मजे करते नजर आ रहे हैं और इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है.

बता दें कि या वायरल वीडियो उस शो का प्रोमो वीडियो है और वीडियो में करण जौहर एक प्रतिभागी के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. सोकर जज करण जोहर उस कंटेस्टेंट के साथ रोमांटिक डांस भी करते उस वीडियो में नजर आ रहे हैं जिसे देखकर अन्य जज और पब्लिक अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि डांस करते-करते दोनों स्टेज तक और दोनों कुछ ऐसा करने लगते हैं जिसे देखकर लोग हंसते हंसते लोटपोट हो जा रहे हैं.

आपको बता दें कि यह शो 22 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाला है जिसमें लोग अपनी छुपी हुई कला को प्रदर्शित करते हुए बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. इस शो में लोग गाना गा सकते हैं, डांस कर सकते हैं या अपने किसी भी प्रतिभा को प्रदर्शित कर सकते हैं. इस शो के जज के रूप में नजर आएंगे मशहूर निर्देशक करण जौहर, खूबसूरत अदाकारा परिणीति चोपड़ा और डांस के लिए बॉलीवुड में मशहूर मिथुन चक्रवर्ती.

https://www.instagram.com/p/CYY7dHsIWR3/

बात करे वायरल हुए वीडियो तो उस वीडियो में करण जोहर कंटेस्टेंट रोहित ठाकुर के साथ रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं जिसमें रोहित ने रखी है और बिल्कुल लड़कियों की तरह तैयार दिख रहे हैं. वीडियो में यह भी साफ सुनाई दे रहा है कि रोहित ठाकुर,करण जौहर को यह कह रहे हैं कि करण उनकी ओर इस कदर ना देखें नहीं तो उनकी पप्पी निकल जाएगी, और यह सुनकर करण जौहर उन्हें कहते हैं कि क्या उन्हें देखकर उनके मन में कुछ कुछ होता है और कर्ण के इतना कहते ही बैकग्राउंड में कुछ-कुछ होता सॉन्ग बजने लगता है और उसके बाद दोनों टिप टिप बरसा पानी पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *