पाकिस्तान के पूर्व जनरल का वीडियो वायरल, मरियम शरीफ ने दिया बयान

Video of former Pakistan general goes viral, Maryam Sharif’s statement: पाकिस्तान के नेता अक्सर अपनी अभद्र हरकतों के चलते सुर्खियों में रहते हैं। पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के नेता और सिंध प्रांत के पूर्व गवर्नर मुहम्मद जुबैर इन दिनों सुर्खियों में हैं! दरअसल, वायरल हो रहा है उनका अ श्लील वीडियो! इस वीडियो में वह एक फाइव स्टार होटल के कमरे में कुछ लड़कियों के साथ आपत्ति जनक स्थिति में नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होते ही पाकिस्तान की राजनीति में भूचाल आ गया है और बहस का दौर शुरू हो गया है! हालात ऐसे पहुंचे कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज को समझाना पड़ा!

दरअसल, मुहम्मद जुबैर पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के नेता हैं और सिंध प्रांत के पूर्व गवर्नर रह चुके हैं! मुहम्मद जुबैर पूर्व पीएम नवाज शरीफ और मरियम नवाज के प्रवक्ता भी हैं! पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जुबैर का वायरल वीडियो कराची के एक फाइव स्टार होटल का है, हालांकि यह कुछ समय पहले का है जो अब वायरल हो गया है! वीडियो में जुबैर के साथ दो से ज्यादा लड़कियां नजर आ रही हैं और उनके साथ मुहम्मद जुबैर आपत्ति जनक अवस्था में नजर आ रहे हैं! वायरल हो रहे इस वीडियो को कई सीक्रेट कैमरों से शूट किया गया है!

मुहम्मद जुबैर की गिनती पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के बड़े नेताओं में होती है! जुबैर के भाई असद इमरान खान की सरकार में मंत्री हैं! इतना ही नहीं जुबैर को पाकिस्तानी सेना और आईएसआई का भी करीबी बताया जाता है! फिलहाल इस वीडियो के वायरल होने के बाद बवाल मच गया था! इस पर पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज की नेता और नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने भी बयान दिया है! खास बात यह है कि इस समय मुहम्मद जुबैर पूर्व पीएम नवाज शरीफ और मरियम नवाज के प्रवक्ता भी हैं!

समाचार एजेंसी डॉन के मुताबिक, मरियम नवाज ने कहा कि यह मुहम्मद जुबैर का निजी मामला है, वह प्रवक्ता के रूप में बने रहेंगे! उन्होंने यह भी कहा कि मुहम्मद जुबैर को पिछले कुछ समय से धम कियां मिल रही थीं, केवल वही जानता है कि वास्तविकता क्या है! उधर, इस पूरे मामले पर खुद मुहम्मद जुबैर का भी बयान सामने आया है! इस वायरल वीडियो को फर्जी बताते हुए मुहम्मद जुबैर ने कहा कि यह उनके खिलाफ सा जिश है!

सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज पर वीडियो बनाने और लीक करने का आ रोप लग रहा है. दरअसल, जुबैर नवाज के भाई शाहबाज शरीफ के गुट के माने जाते हैं। मरियम का शाहबाज और जुबैर से वि वाद चल रहा है।

वहीं इस वायरल वीडियो के पीछे कई लोगों की सा जिश बताई जा रही है! पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस वीडियो को जुबैर के करीबी दोस्तों ने वायरल किया है! यह भी बताया जा रहा है कि जुबैर लड़कियों को नौकरी का लालच देकर जाल में फं साता था और बाद में उनका शो षण करता था! सिंध के राज्यपाल होने के बावजूद उन पर कई आ रोप सामने आए हैं!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *