सलमान खान के साथ रिश्ता निभाने के चक्र में सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की फ़िल्म धाकड़ को Boycott करने की उठी मांग।

कंगना रनौत उन पहले सेलेब्स में से एक थीं, जिन्होंने 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक बड़ा कैंपेन चलाया था। कंगना ने सुशांत की डेट पर उनके केस का खुलकर समर्थन किया। अब 2 साल बाद फैंस कंगना रनौत पर सुशांत सिंह राजपूत का नाम अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करने का आरोप लगा रहे हैं और ट्विटर पर #BoycottDhaakad ट्रेंड कर रहा है।

कंगना रनौत की सलमान खान के साथ नजदीकियों से फैन्स भी खफा नजर आ रहे हैं. जैसा कि आपको याद हो कंगना को हाल ही में अर्पिता खान द्वारा होस्ट की गई अभिनेता की ईद पार्टी में देखा गया था। उन्होंने धाकड़ का ट्रेलर शेयर करने के बाद सलमान खान का शुक्रिया भी अदा किया।

अब इस मामले के बाद फिल्म धाकड़ की रिलीज से पहले कंगना सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘एसएसआर केस ने बॉलीवुड को बेनकाब कर दिया? अगर पाखंड का कोई चेहरा होता तो वो होतीं कंगना रनौत की अवसरवादी नंबर 1 #BoycottBollywood #BoycottDhaakad.’

https://twitter.com/SatyaSSRian1/status/1527189608261226497

https://twitter.com/SatyaSSRian1/status/1527128038139301888

एक और ट्वीट में लिखा- ‘क्या आप #धाकड़ का बहिष्कार करने जा रहे हैं? मिस फेंगाउट इसने SSR केस को सबसे ज्यादा यूज किया है अपने फायदे के लिए। मतलबी कहीं की..? #Boycott।’

धाकड़ में अर्जुन रामपाल भी हैं और यह 20 मई, 2022 को रिलीज होने वाली है। धाकड़ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर भूल भुलैया 2 से भिड़ेगी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *