जब TMKOC की बबीता जी से इस व्यक्ति ने पूछा “बता एक रात का क्या रेट लेगी”, जवाब में बबिता जी ने किया ये कांड

मुनमुन दत्ता पिछले 13 सालों से पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीत रही हैं। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के 6.7 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। मुनमुन भले ही सोशल मीडिया क्वीन हैं लेकिन ट्रोलर्स ने उनका साथ भी नहीं छोड़ा है. एक बार मुनमुन को इतने अप मान जनक शब्द सुनने को मिले कि वह अपना आपा खो बैठे। और इसके विपरीत, सीधे बोलने वालों पर वह भड़क उठीं। आखिरकार अर्जुन के साथ मलाइका की शादी पर एक्स पति Arbaaz Khan ने तोड़ी चुप्पी, दिया यह जवाब…

दरअसल, 2018 में मुनमुन दत्ता ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट से पीले रंग की घाघरा चोली में अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। जब उन्हें प्रशंसकों से प्यार की बौछार की जा रही थी, तो एक ट्रोल ने उनके पोस्ट पर एक भद्दी टिप्पणी की। इसके बाद एक्ट्रेस और उनके फैंस भड़क गए। मुनमुन की फोटो पर कमेंट करते हुए ट्रोल ने पूछा, ‘एक रात का कितना?’ खैर, मुनमुन ने ट्रोल को फटकार लगाई, जिसे वह जीवन भर याद रखेंगे।

https://www.instagram.com/p/BpZNTcHhlXY/

हालांकि हमने मुनमुन दत्ता को कैमरे पर अ भद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए कभी नहीं देखा, लेकिन इस कमेंट पर मुनमुन ने आपा खो दिया, उन्होंने इस कमेंट को जमकर गा लियां दीं. उन्होंने लिखा कि आपको ब्लॉक करने से पहले आपको अपना स्टेटस दिखाना था. अगर आप बहादुर हैं तो आगे आएं और बात करें। और एक और बात, मुझे लगा कि इससे पहले कि मैं आपको ब्लॉक करूं, आपको अपना स्टेटस दिखाना बेहतर होगा। अनपढ़ आदमी मिल गया? अब अपने बदसूरत चेहरे के साथ यहाँ से जाओ और कहीं और गं दगी फैलाओ।

https://www.instagram.com/reel/CZwlFlRPuc8/

आपको बता दें कि एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस का दिल जीतना जानती हैं. वह अक्सर तस्वीरें और रील शेयर करती रहती हैं। फैंस भी मुनमुन की हर तस्वीर और वीडियो पर अपने प्यार की बौछार करते हैं. फिलहाल एक्ट्रेस एक पुराने बयान को लेकर वि वादों में घिरी हुई हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *