इस आदमी ने जैकलीन और नोरा फतेही को दिया 52 लाख का घोड़ा और BMW कार जाने कौन है ये व्यक्ति

मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर मामले में ईडी शनिवार को पटियाला हाउस अदालत में चार्जशीट दाखिल करने वाले हैं वही चंद्रशेखर पर जेल से 200 करोड़ रुपए की उगाही का मामला है वही ईडी ने इस मामले में पुलिस के द्वारा दायर दो मामलों पर जांच कर रहे हैं! बताया तो ऐसा जा रहा है कि चार्ज सीट में 8 को आ;रोपी बनाया गया इनमें सुकेश चंद्रशेखर, लीन मारिया पॉल, दीपक रमदानी, प्रदीप रामदानी, वकील मोहन राज, अरुण मुत्थु, हवाला कारोबारी अवतार सिंह कोचर, कमलेश कोठरी भी है!

लेकिन यह मामला और ज्यादा दिलचस्प उस समय हो जाता है जब इस चार्जशीट में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और नवरा फतेह अली खान का भी जिक्र हो जाता है वही ईडी के अनुसार चंद्रशेखर और जैकलिन की बातचीत जनवरी 2021 में शुरू हुई थी और सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलिन को 10 करोड़ रुपए के गिफ्ट भी दिए हैं जिसके अंदर ज्वेलरी डायमंड और 5200000 का घोड़ा भी शामिल है!

वही चंद्रशेखर जिस समय जेल में हुआ था तो वह फोन पर जैकलिन फर्नांडीस से बात किया करता था जब वह जमानत पर बाहर आया तो उसने चेन्नई के लिए चार्टर्ड फ्लाइट बुक की थी उसमें जैकलिन फर्नांडिस के लिए मुंबई से दिल्ली के लिए फ्लाइट बुक की गई थी इसके बाद दोनों चेन्नई के एक होटल में रुके थे वही सुकेश चंद्रशेखर ने प्राइवेट जेट पर 8 करोड़ खर्च भी किया!

इतना ही नहीं बल्कि चंद्रशेखर ने जैकलीन की शिबलिंग को भी पैसे भेजें वही ईडी ने इस मामले में जैकलीन से जुड़े लोगों से पूछताछ भी की है! इतना ही नहीं बल्कि इस मामले में नोरा फतेह अली खान का नाम भी सामने आ रहा है दर्शन सुकेश चंद्रशेखर ने मोरया फतेह अली खान को एक आईफोन और बीएमडब्ल्यू 10000000 रुपए के गिफ्ट दिए हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *