आखिर क्यों Farah Khan ने अपने 13 साल के बेटे को किया अपनी जायदाद से बेदखल, जाने वजह

हम आपको बता दें कि वर्तमान में छोटे पर्दे का मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में बेहद लोकप्रिय है. कलर्स टीवी पर आने वाला शो लोगों के बीच में बेहद लोकप्रिय हो चुका है. हम आपको बता दें कि इस शो को लेकर दर्शकों के बीच में इतना क्रेज होता है कि इस शो की छोटी भी अपडेट उन्हें बेहद उत्साहित कर देती है. आज हम आपको इस लेख के जरिए इस शो के ऐसे ही एक एपिसोड के बारे में बताने जा रहे हैं.

See More : Shilpa Shetty और उनकी बेटी समीशा के इस क्यूट वीडियो को देखकर हुए फैंस भावुक

हम सभी जानते हैं कि इस शो में तमाम बड़े बॉलीवुड कलाकार, स्टार, प्रोड्यूसर और कोरियोग्राफर सहित अन्य कई हस्तियां शामिल होते हैं और लोगों के साथ इंटरेक्शन करते हैं. वही कपिल शर्मा भी लोगों द्वारा पूछे गए सवाल उनसे बेहद मजाकिया अंदाज में पूछते हैं और लोगों का मनोरंजन करते हैं. हम आपको बता दें कि हाल ही में इस शो के एपिसोड में बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन और मशहूर कोरियोग्राफर फरहा खान भी शामिल हुई थी.

गौरतलब है कि शो के दौरान एक किस्सा शेयर करते हुए फरहा कहती हैं कि एक बार स्विमिंग पूल की सीढ़ियों से फिसल गई थी जबकि फिसलना उनके पति शिरीष को चाहिए था, उनको स्विमिंग कॉस्टयूम में देखकर. बताती है कि जब वह सीढ़ियों से फिसले तो उन्हें देखकर उनकी दोनों बेटियां उनकी मदद के लिए उनके पास दौड़े लेकिन उनका बेटा जहां खड़ा था वहीं पर खड़ा रहा और उनसे मोबाइल के पासवर्ड के बारे में पूछता रहा. हम आपको बता दें कि फरहा ने कपिल को हंसते हुए बताया कि मैंने उससे उस वक्त कहा कि बेटा तू तो जायदाद से गया.

हम आपको बता दें कि शो के दौरान ही कपिल शर्मा ने फरहान खान से पूछा कि क्या कभी किसी एक्टर ने रवीना टंडन के साथ रोमांस करने के लिए उन्हें एक्स्ट्रा फीस दी है. इसका जवाब देते हुए रवीना कहती हैं कि ऐसा नहीं था कोई मेरे पीछे पागल नहीं था ना ही किसी ने उन्हें प्रपोज किया. हम आपको बता दें कि फरहा इस सवाल का जवाब देते हुए मजाकिया लहजे में कहती हैं कि अगर कपिल उन्हें बढ़िया रिश्वत देते तो वह अर्चना के बजाय रवीना टंडन के साथ डांस करते नजर आते. आपको बता दें कि फरहा खान ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि इस शो के प्रोमो में कपिल शर्मा को अर्चना पूरन सिंह के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *