टीवी की यह सुशील और संस्कारी बहुएं समुद्र किनारे बैठ कर पीती है वाइन!!

स्टार प्लस की बहुएं हमेशा से अपने संस्कारी स्वभाव के लिए हर घर की फेवरेट बनी रही है। आपको बता दें यह रिश्ता क्या कहलाता है कि फेम अक्षरा यानी कि हिना खान मुझे उन अभिनेत्रियों में से एक है जो कि भारत के घर घर की फेवरेट बहू है।

इस सीरियल के जरिए उन्हें काफी सफलता और पापुलैरिटी हासिल हुई थी हालांकि अब वे सीरियल में काम नहीं करती। हिना खान इन दिनों बॉलीवुड की तरफ करने में लगी हुई है उनकी कई सारी सोंग्स वीडियो भी आ चुकी है।

हालांकि इस लॉकडाउन में हर किसी का काम रुक गया था लेकिन अब जब सब कुछ ठीक हो गया है तो आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटीज भी अपने काम पर लौट गए हैं। वहीं कुछ सितारे ऐसे भी है जो कि लॉकडाउन में घर पर ही थे और अब जब माहौल ठीक हुआ है तू कहीं बाहर जाने का मन हुआ तो वेकेशन पर देश विदेश जा रहे हैं और खुलकर छुट्टियों का आनंद घर ही हैं। कई दिनों से क्लाउड ऑन करो घर पर पड़े पड़े जो बोर हो गए थे अब जाकर राहत मिले हैं और बाहर जाकर खुली हवा में सांस लेने का मौका मिल रहा है ऐसे में कई सितारे छुट्टी मनाने के लिए मालदीव भी जा रहे हैं।

बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों से लेकर छोटे पर्दे की सितारे भी माल दे मैं अपनी छुट्टियां मना रहे हैं। हिना खान भी मालदीप में अपनी वेकेशन का आनंद लेती हुई दिखाई दे रही है। और अपनी छुट्टियों का मजा ले रही हिना खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया है।

https://www.instagram.com/p/CIceEGMpLDh

लेकिन हिना खान ने कुछ ऐसी ही तस्वीर डाली है जिससे उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। दरअसल हीना के जिस फोटो पर इतना बवाल मच गया है उस फोटो में एक्ट्रेस एक सफेद कलर के बड़े से थोड़ी को लपेटकर समुंदर की किनारे बैठी हुई है। और इस दौरान उनके हाथों पर ग्लास भी है जो उनके ट्रोलिंग के पीछे का सबसे बड़ा कारण है।

आपको बता दें कि मुस्लिम लड़की है और जिस वजह से उनकी जमकर ट्रोलिंग हो रही है। एक यूजर ने कमेंट करके लिखा ,“एक अच्छी मुस्लिम की तरह कर जीना तो आप का निवास है आपका जिस्म नहीं”। एक दूसरे इधर ने लिखा,“ यार थोड़ी तो शर्म कर यहां तो लाइफ इंजॉय कर रहे हैं पर जब अल्लाह का बुलावा आएगा तब पता चलेगा। ”

एक्चुअली मालदीप हिना अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ वेकेशन पर गई हुई है रॉकी के साथ हिना खान ने अपने रिश्ते को बिग बॉस के दौरान कबूला था और तब से ही यह दोनों रिलेशनशिप में है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *