UNGA INDIA PAK: इमरान खान UNGA में कश्मीर का राग अलाप रहा था, भारत ने दिया बड़ा बयान :POK तुरंत खाली करो वरना..

UNGA INDIA PAK: एक बार फिर से पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में अपने संबोधन के दौरान कश्मीर का राग अलापा है तो भारत ने भी इस बार करारा जवाब (UNGA INDIA PAK) दिया है! यूएनजीए में भारत की प्रथम सचिव स्नेहा दुबे का कहना है कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग था, है और रहेगा! वही इसके साथ भारत की प्रथम सचिव स्नेहा दुबे ने कहा कि केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर और लद्दाख भारत के अभिन्न अंग थे हैं और रहेंगे पाकिस्तान ने इसमें कुछ क्षेत्रों पर अ वैध कब्जा कर रखा है हम पाकिस्तान से उसके अ वैध कब्जे वाले सभी क्षेत्रों को तुरंत खाली करने की मांग करते हैं!

वहीं उन्होंने यह भी कहा है कि अफसोस की बात है कि यह पहली बार नहीं है कि जब पाकिस्तान के नेता ने भारत के खिलाफ झूठ फैलाने और उसकी छवि को खराब करने के लिए संयुक्त राष्ट्र के प्लेटफार्म का गलत इस्तेमाल किया है! अपने देश की स्थिति से दुनिया का ध्यान हटाने के लिए उन्होंने यह व्यर्थ कोशिश की है!

भारत की प्रथम सचिव का कहना है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने भारत के आंतरिक मामलों को दुनिया के मंच पर लाने और झूठ फैला कर प्रतिष्ठित मंच की छवि को खराब करने की भी कोशिश की है हमने उनके इस प्रयास के जवाब में राइट टू रिप्लाई का इस्तेमाल किया है!

वही स्नेहा दुबे का कहना है कि इस तरीके के बयान और झूठ के लिए वह हमारे सामूहिक अवमानना और सहानुभूति के पात्र हैं! उनका कहना है कि संयुक्त राष्ट्र संघ के मंच का पाकिस्तान ने गलत इस्तेमाल किया है!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *