Nawazuddin Siddiqui ने मुंबई में खरीदा नया घर, घर का नाम अपने पिता के नाम पर है रखा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है। मुन्ना भाई एमबीबीएस में साइड एक्टर होने से लेकर गैंग्स ऑफ वासेपुर में मुख्य भूमिका निभाने तक, नवाजुद्दीन सिद्दीकी का करियर ग्राफ अभूतपूर्व रहा है। वह उन अभिनेताओं में से एक हैं जो अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए जाने जाते हैं, चाहे कुछ भी हो! खैर, वह भी उन लोगों में से है जो इस समय सर्वश्रेष्ठ के हकदार हैं। सेक्रेड गेम्स के अभिनेता को आखिरकार मुंबई में अपने सपनों का घर मिल गया है। एक आलीशान बंगला जो किसी महल से कम नहीं है।

https://www.instagram.com/p/CYiWL4mhj7X/?utm_source=ig_embed&ig_rid=67881d53-b0cb-43fe-a43c-78af03183a45

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने प्रशंसकों को अपने सपनों के घर की एक झलक देने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का सहारा लिया। यह एक ऐसा बंगला है जिसमें सभी शाही एहसास होते हैं। दीवारों को प्राचीन सफेद रंग में रंगा गया है और दरवाजा गहरे रंग की लकड़ी से बना है। घर में विशाल बालकनी, कांच की खिड़कियां, झूमर और बहुत कुछ है। घर में एक आलीशान बगीचा है जहां नवाजुद्दीन सिद्दीकी बैठे हुए, मौसम का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। रिपोर्टों के अनुसार, इस घर को बनने में तीन साल लगे और अभिनेता ने व्यक्तिगत रूप से घर के अंदरूनी हिस्सों को देखा। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने बंगले का नाम अपने पिता के नाम पर नवाब रखा है। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन के साथ साझा किया, “एक अच्छा अभिनेता कभी बुरा इंसान नहीं हो सकता, क्योंकि यह उसकी आंतरिक शुद्धता है जो अच्छे कार्य को सामने लाती है।”

बात करें नवाजुद्दीन के वर्क फ्रंट की तो, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की झोली में अदभुत और हीरोपंती 2 है। बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बहुत मेहनत से ये मुकाम प्राप्त किया है और हर फिल्म में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते नजर आते हैं. नवाज अब ओटीटी सीरीज में भी डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की पहली पसंद बन चुके हैं और सीक्रेट गेम के बाद उनके डिमांड बहुत बढ़ चुकी है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *