जब गलती से Malaika Arora बाथरूम से बिना जींस ऊपर चढ़ाई आई दुनिया के सामने ध्यान आया तो शर्म से हुई लाल

बॉलीवुड कलाकार जितने रील लाइफ के चर्चा में रहते है उतने ही रीयल लाइफ में भी, वे आए दिन अपने कुछ कारनामों के वजह से सुर्खियां बटोर ही लेते हैं। वहीं इन सब में सोशल मीडिया एक महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाता है, जो फैंस और कलाकार को जोड़ने में मदद करता हैं। आपको बता दें, अभी हाल ही में मलाइका अरोड़ा अपने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी के कारण जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रही हैं। इस इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी के स्‍क्रीनशॉट में मलाइका अरोड़ा ने उस घटना का जिक्र किया है, जिस दिन वे शर्मनाक मूमेंट का शिकार हो गई थी, तो चलिए जानते है हम किस मूमेंट की बात कर रहे हैं। See More- जिओ का सबसे सस्ता प्लान, मात्र ₹119 में मिलेंगे यह फायदे

आपको बता दें, यह तब की बात है जब वे बिना जींस ऊपर चढ़ाए रेस्‍टोरेंट के बाथरूम से बाहर आ गई थीं। आप सोच रहे होंगे हम क्या बोल रहे है, पर यह सच है, मलाइका ने कुछ इस तरह कह कर इंस्‍टा स्‍टोरी के माध्‍यम से उस घटना के बारे में बताया है, ‘उस वक्‍त सब लोग कोरोना से डरे थे और फूंक फूंक कर कदम रख रहे थे। हम भी पागल हो चुके थे। मैं एक रेस्टोरेंट के बाथरूम में गई। वहां मैंने अपनी कोहनी से दरवाजा खोला। अपने पैर से टॉयलेट सीट उठाई। टिशु पेपर से पानी की टंकी चलाई और हाथ धोकर बाहर आई। जब मैं अपनी सीट पर आई तो मुझे अहसास हुआ कि मैंने अपनी पेंट ऊपर नहीं चढ़ाई है’।

इसके अलावा उन्होंने अपने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर कोरोना वैक्‍सीन पर कुछ यूं लिख कर अपनी राय रखी है, ‘पहले जब कोई घर आता था तो हम कहते थे कि डरिए मत। हमारे कुत्‍ते को वैक्‍सीन लगी हुई है। अब हम कहते हैं कि डरिए मत हमें वैक्‍सीन लगी हुई है’।

इससे पहले वे सोशल मीडिया पर मर्दों के ऊपर अपनी पसंद को बताते पर काफी सुर्खियों में रही थी। इस पर वे कुछ इस तरह कहती हुई नजर आई थी, ‘उन्‍हें वो मर्द पसंद हैं जो अच्छे से किस कर सकते हों। गॉसिप नहीं करते हो। यहीं नही उन्होने आगे कहा है कि, उन्हे ऐसे मर्द पसंद है जो रफ हो और चिकने ना हों।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *