Shruti Haasan को था बचपन से सिंगर बनने का शौक, मात्र 6 वर्ष की आयु में ….

हम सभी जानते हैं कि आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्ट्रेस श्रुति हसन का जन्मदिन है. उनका जन्म 28 जनवरी को साल 1986 में चेन्नई में हुआ था. हम आपको बता दें कि श्रुति हसन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर कमल हासन और एक्ट्रेस सारिका ठाकुर की बेटी. हम आपको बताते चलें कि श्रुति हसन का जन्म अपने माता पिता के शादी के 2 वर्ष पहले ही हो गया था. इनके माता-पिता की शादी साल 1988 में हुई थी. See More- जिओ का सबसे सस्ता प्लान, मात्र ₹119 में मिलेंगे यह फायदे

गौरतलब है कि श्रुति हसन बचपन से ही एक सिंगर बनने का सपना देखती थी. हम आपको बता दें कि उन्होंने इसके लिए म्यूजिक की ट्रेनिंग भी ली है और उनका सपना सच हुआ जब उन्होंने मात्र 6 वर्ष की आयु में फिल्म चाची 420 में गाना गाया. हम आपको बता दें कि आज श्रुति हसन एक बेहतरीन सिंगर के साथ-साथ बेहतरीन एक्टर भी है.

आपको बता दें कि श्रुति हसन ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू फिल्म लक से किया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने तमिल तेलुगू हिंदी आदि भाषाओं में कई फिल्में की हैं. बेहतरीन प्रतिभा की धनी श्रुति हसन को मॉडल और म्यूजिक कंपोजर के साथ-साथ एक राइटर के रूप में भी जाना जाता है. हम आपको बता दें कि उन्होंने स्कूल के दिनों में अपना नाम रामचंद्रन कर लिया था और इसके पीछे का वजह यह थी कि वह नहीं चाहती थी कि उन्हें स्टार किड्स के जैसे ट्रीट किया जाए. हम आपको बता दें कि वर्तमान में वह एक्टर शांतनु को डेट कर रही है. इससे पहले एक्ट्रेस के नाम कई कलाकारों के साथ जुड़ चुके हैं जिसमें नागा चैतन्य भी शामिल है.

हम आपको बता दें कि फिल्म लक के बाद उन्होंने बॉलीवुड में रमैया वस्तावैया, गब्बर इज बैक और वेलकम बैक जैसी सुपरहिट पिक्चरों में काम किया हुआ है. हम आपको बता दें कि वह जल्द ही फिल्म सालार में नजर आएंगी, इसमें उनके साथ मशहूर एक्टर प्रभास होंगे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *