Salman Khan ने किया खुलासा, अगर नहीं हुई शादी तो इस शख्स को मिलेगी उनकी 2255 करोड़ की संपत्ति

सलमान खान (Salman Khan) अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत चुके हैं. उनकी हर फिल्म सुपरहिट साबित होती है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा एक्टर है जिसने अभी तक शादी नहीं की है । वह लाखों करोड़ों के दिल में बसने वाला है ।जिसने करोड़ों में प्रॉपर्टी एकत्रित की है और जब शादी नहीं हुई है तो उसका वारिस कौन बनेगा। यह जानने के लिए उनके फैंस बेहद बेताब रहते हैं।बॉलीवुड के दबंग भाईजान सलमान खान (Salman Khan) आज भी कुंवारे हैं। See More- जिओ का सबसे सस्ता प्लान, मात्र ₹119 में मिलेंगे यह फायदे

बता दें कि सलमान खान बीइंग ह्यूमन नामक एक नॉन प्रोफिट ऑर्गनाइजेशन चलते है। जो अनाथ बच्चों के लिए काम करती है। वहीं सलमान की संपत्ति की बात करे तो उनकी कुल 2255 करोड़ की संपत्ति है।

इस संपत्ति में उनके पास ट्रिपल एक्स फ्लैट है। जिसे उन्होने हाल ही में  करीब 30 करोड़ रुपए में खरीदा है। इसके अलावा एक पनवेल में एक आलीशान फार्महाउस है। जो करीब 100 एकड़ का है। हाल ही में फार्महाउस पर उन्हे एक साँप ने भी काट लिया था। जिसके बाद उन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भी भर्ती होना पड़ा। हालांकि वो साँप जहरीला नहीं था।

https://www.instagram.com/p/CH18QuRlEjs/?utm_source=ig_embed&ig_rid=0eef49d2-752e-4487-af76-388092ea9032

वहीं देश में दिल्ली, नोएडा और चंडीगढ़ में प्रॉपर्टी है। इसके अलावा उन्होने विदेशों में भी प्रॉपर्टी में निवेश किया हुआ है। इतना ही नहीं उनका कार कलेक्शन भी काफी बड़ा है। उनके पास रोल्स रॉयस, मर्सिडीज-बेंज जीएल क्लास, रेंज रोवर, लैक्सस, बीएमडब्ल्यू एक्स 6, ऑडी आरएस7, टोयोटा सहित कई लग्जरी गाड़ियां है। साथ ही करोड़ों की एक याट भी है।  बता दें कि सलमान खान की देश के सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले अभिनेताओं में गिनती होती है।

https://www.instagram.com/p/CUpZuLLIrZI/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c349c4b6-c0b5-49a3-bedc-ba1837a0658d

अनाथ बच्चों के बनेंगे सहायक सलमान
बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान पर्दे पर तो अच्छी भावना रखते ही हैं लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी में भी वही सोच रखते हैं। उनसे जब यह सवाल पूछा गया कि वह अपनी प्रॉपर्टी का मालिक किसे बनाएंगे तो सवाल का जवाब देते हुए सलमान खान ने कहा कि वह अपनी करोड़ों की संपत्ति को दान कर देंगे। आपको बता दें कि बीइंग हुमन नामक एक नॉन प्रॉफिट आर्गेनाइजेशन चलाते हैं।

जो अनाथ बच्चों के लिए काम करती है उनका कहना है कि वह अपनी सारी प्रॉपर्टी अनाथ बच्चों के नाम कर देंगे जिनका कोई नहीं है सलमान खान उन बच्चों के सहायक बनेंगे। सलमान ने कहा कि वह अपनी सारी संपत्ति अनाथ बच्चों के नाम कर देंगे।आज के समय में सलमान के पास कुल 2255 करोड़ संपत्ति है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में जितनी भी फिल्में की हैं वह सभी सुपरहिट रही उन्हें दबंग के नाम से भी लोग जानते हैं।

https://www.instagram.com/p/CQWeCmWlbh2/?utm_source=ig_embed&ig_rid=eebd9316-53ad-465f-bfd6-c41c29a6f546

सलमान के पास आलीशान फॉर्म हाउस
सलमान खान के पास करोड़ों की प्रॉपर्टी के साथ साथ उनके पास एक आलीशान फार्म हाउस है। जो जिसकी कीमत करोड़ों में है।सलमान के पास एक्स एक्स एक्स फ्लैट है, जिससे उन्होंने हाल ही में करीब 30 करोड़ रुपए में खरीदा है। इसके अलावा एक पनवेल में एक आलीशान फॉर्म हाउस है। जो दिखने में भी बहुत सुंदर है जो करीब 100 एकड़ का है

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *