बॉलीवुड की वो हिरोहीन जिसने एक बार नही दो बार नही बल्कि तीन बार की है शादी,जाने कौन

हमारे बॉलीवुड की इस दुनिया में सभी ही अच्छी तरह से जानते है कि शादी के टूटने और फिर से शादी करने की खबरें बहुत ही आम हैं। किशोर कुमार से लेकर सैफ अली खान तक की बात करे तो सालों से ये चलन बॉलीवुड में हर एक अभिनेता के बीच मे चलता आ रहा है। लेकिन आज हम आपको बताएंगे बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में, जिन्होंने अपने पहले पति से तलाक लेकर दूसरी शादी को रचाया है और आज अपनी फैमिली के साथ काफी खुशहाल जीवन को भी बिता रही हैं। See More- इस बड़ी वजह के कारण Ranbir Kapoor और Alia Bhatt को Mouni Roy की शादी में घुसने नही दिया जाएगा,जाने क्यों

हम बात करेंगे सबसे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री योगिता बाली की , अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से इनकी दूसरी शादी हुई थी। योगिता ने मिथुन से भी पहले बॉलीवुड के मशहूर सिंगर किशोर कुमार से ही शादी की थी, लेकिन बाद में कुछ दिनों में ही किशोर कुमार और योगिता बाली के रिश्तो में काफी दरारे आना सुरु हो गई। एक्ट्रेस ने तलाक के बाद ही मिथुन चक्रवर्ती से शादी रचा ली।

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर बॉलीवुड अभिनेत्री किरण खेर का नाम भी शामिल है। किरण खेर ने चंडीगढ़ में अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही एक जाने माने बिजनसमैन गौतम बैरी से शादी रचा ली थी। दोनों को शादी के बाद ही एक बेटा भी हुआ जिसका नाम उन्होने सिकंदर रखा। लेकिन कुछ सालो के बाद ही किरण खेर और उनके पति के बीच कुछ बातों को लेकर अनबन होना शुरू हो गई। इसी के बीच ही किरण अभिनेता अनुपम खेर के काफी करीब आ गईं। किरण खेर ने अपने पहले पति को तलाक देने के बाद अनुपम खेर से अपनी शादी रचा ली। और इतना ही नहीं अनुपम ने किरण के साथ साथ उनके बेटे को भी अपना लिया।

अब हम बात करेंगे नीलिमा अजीम की जिन्हें आप सभी तो अच्छी तरह से ही जानते होंगे। नीलिमा की पहली शादी हुई थी एक्टर पंकज कपूर , जिससे उनको एक बेटा भी हुआ है, शाहिद कपूर.. जो कि आज के टीवी के टॉप एक्टर्स में से एक हैं। नीलिमा और पंकज की शादी के कुछ सालों बाद ही इन दोनों का तलाक हो गया और उन्होंने दूसरी शादी राजेश खट्टर के संग रचाई। जिनसे इनका और एक बेटा हुआ ईशान खट्टर। हालांकि इसके बाद नीलिमा और राजेश का भी तलाक हो गया और फिर भी उन्होंने रजा अली खान संग तीसरी शादी रचाई, लेकिन ये रिश्ता भी इन दोनों का ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया।

उसके बाद हम बात करेंगे शहूर अभिनेत्री बिंदिया गोस्वामी की जिनकी पहली शादी बॉलीवुड अभिनेता विनोद मेहरा के संग हुई थी, लेकिन धीरे-धीरे ही विनोद और बिंदिया के रिश्ते में भी अनबन का होना शुरू हो गया और एक वक्त ऐसा आया जब की विनोद मेहरा और बिंदिया का तलाक भी हो गया।इसके बाद ही बिंदिया ने फिल्म निर्देशक जेपी दत्ता के संग अपनी दूसरी शादी को भी रचाया।

90 के दशक की इन मशहूर अभिनेत्री नीलम कोठारी को भला कोई कैसे ही भूल सकता है। नीलम एक समय लाखों दिलों की धड़कन भी हुआ करती थीं। नीलम कोठारी की पहली शादी एक जाने माने बिजनेसमैन के बेटे ऋषि सेठिया के संग हुई थी। लेकिन अपनी शादी के जल्द ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गए और नीलम ने एक्टर समीर सोनी संग फिर से दूसरी शादी कर सात फेरे ले लिए।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *