Huma Qureshi ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन, शार्ट ड्रेस में दी हर किसी को टक्कर

अभिनेत्रियों के लिए फेमस होना कोई बड़ी बात नहीं होती है, वह किसी ना किसी चीज के लिए फेमस ही होती हैं लेकिन जब बात किसी पर्टिकुलर टैलेंट की आ जाती है तब उसमें उनको जज किया जाता है, और एक अभिनेत्रि को जज करने का सबसे बड़ा टॉपिक उनकी एक्टिंग होती है, और तब उसमें एक लंबी चौड़ी लिस्ट बनती है और उसमें कई सारे कैटेगरी देखी जाती हैं।

ये भी पढ़े- 14 वर्ष की लड़की के प्यार में पागल थे Amjad Khan, कहा था – जल्दी बड़ी हो जाओ फिर शादी करेंगे

बॉलीवुड मशहूर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को उनकी अदाकारी के लिए जाना जाता है उनकी एक्टिंग दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आती है। और उनका फैशन सेंस भी कुछ काम नहीं है वह जब भी एक नए लुक में आती हैं लोगों का दिल जीत लेती है। हुमा को अक्सर एक बोल्ड लुक में देखा जाता है, वह हर कपड़े को इतने बेहतरीन तरीके से कैर्री करती हैं कि कपड़े की खासियत और बढ़ जाती है और वह तो सेक्सी लगती है। हुमा कुरैशी की खास बात यह है कि वह रिस्की कपड़े पहनने में भी हिचकती नहीं है, बल्कि उन्हें और ज्यादा स्टाइल से कैरी करती हैं और एक बेहतर आउटफिट में कन्वर्ट करती हैं।

https://www.instagram.com/p/CY6vriSB4VA/

 

अभी हाल ही में हुमा कुरैशी की एक फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने ब्लैक कलर की एक बहुत खूबसूरत सी ड्रेस पहन रखी है। उनकी इस ब्लैक ड्रेस की फोटो शूट की तस्वीरें लोगों को बहुत पसंद आ रही है लोग उसको काफी शेयर और कमेंट भी कर रहे हैं।

इस आउटफिट को क्लोदिंग लेबल nirmooha से इस ड्रेस को पिक किया था, जिसमें सीक्वेंस वर्क दिखाई दे रहा था। हुमा की यह ड्रेस रैप पैटर्न में थी, जो मिडरिफ और साइड कर्व्स को हाईलाइट कर रही थी। हुमा के इस ब्लैक ड्रेस की जो नेक लाइन है वह V शेप की है जो इस ड्रेस की खूबसूरती में और चार चांद लगा रही है। हुमा कि इस आउटफिट में, जो सबसे ज्यादा ध्यान खींचा है दर्शक का वह है और कुछ नहीं उनका नेकलेस, यह नेकलेस एक स्नेक शेप का है जो कि बहुत खूबसूरती से सिल्वर लुक में डिज़ाइन किया गया हैं।

हुमा कुरैशी की यह ड्रेस तो फुल स्लीव्स है, पर इसके- इतने शार्ट होने के कारण उनके टोन्ड लेग्स इतने हाईलाइट हो रहे हैं कि इंटरनेट का तापमान अपने आप ही बढ़ गया और उनके फैंस का तोह मानो दिन ही बन गया। बता दे की मेकअप के लिए लाइट ब्लश, हाईलाइटर, डार्क पिंक शेड लिप्स और बालों को सेंटर पार्टेड स्टाइल में स्ट्रेट रखते हुए खुला छोड़ा था। हुमा कुरैशी की शाइन और ग्लो करती स्किन को देखकर हर किसी के मन में ये सवाल उठना लाज़मी है कि शूटिंग के इतने बिज़ी शेड्यूल के बीच हुमा की ग्लोइंग स्किन का राज़ क्या है

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *