JIO का सबसे सस्ता वाला 84 दिनों के वैलिडिटी का प्लान, जाने बेनिफिट

देश के सभी मोबाइल ऑपरेटिंग कंपनियों ने हाल ही में अपने रिचार्ज प्लान में बढ़ोतरी की है और अब उनके पुराने प्लान बंद हो चुके हैं, उसकी जगह नए प्लान ने ले लिए हैं और नए प्लान पहले से थोड़े महंगे साबित हो रहे हैं. कीमत में बढ़ोतरी होने की वजह से उपभोक्ताओं में नाराजगी है और उन्हें क्या दिक्कत हो रही है कि वह किस प्लान को चुने जो उनके लिए बेहतर हो. ये भी पढ़े- चाची 420 की छोटी बच्ची आज बन गई है बॉलीवुड की बड़ी हिरोहीन,क्या आप पहचानते हो।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिओ की कैसे प्लान के बारे में जिस की वैलिडिटी 84 दिन तक होगी और यह आपके लिए सबसे सस्ता रिचार्ज साबित हो सकता है. बता दें कि जिओ ने 84 दिन के लिए अपनी सबसे सस्ती प्लान जारी की है. इस प्लान में आपको मिलेंगे 84 दिनों की वैलिडिटी और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा साथ ही साथ 2gb इंटरनेट प्रतिदिन दी जाएगी. बता दें कि इस रिचार्ज के साथ 84 दिनों तक हजार SMS की भी सुविधा उपलब्ध होगी.

बता दें कि या इंटरनेट उपभोक्ताओं के लिए एक अच्छा प्लान है और अगर आपका डाटा खत्म हो जाए तो जिओ आपको डाटा बूस्टर पैक भी उपलब्ध कराता है. अगर आप 395 रुपए वाली 84 दिनों का या पैक रिचार्ज करते हैं तो आपको बहुत फायदा हो सकता है और आप फोन कॉल के साथ-साथ इंटरनेट सेवा का लुत्फ कम दाम में और अच्छे स्पीड के साथ उठा सकते हैं. बताते चलें कि जिओ के डाटा बूस्टर पैक की भी कीमत बढ़ गई है और ₹11 वाला प्लान अब ₹15 में उपलब्ध है वही ₹21 वाला प्लान अब ₹25 में उपलब्ध है. जिओ की तरह ही एयरटेल से लेकर आइडिया तक ने अपने प्लान के रेट में बढ़ोतरी कर दी है जिससे आम उपभोक्ताओं की जेब पर लोड बढ़ गया है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *