दीपिका से लेकर अनुष्का तक, शोहरत मिलते ही पहले प्यार को मार दिया लात

स्टारडम हासिल करने की महत्वाकांक्षा और चाहत इतनी मजबूत होती है कि कई बार सफलता का स्वाद चखने के बाद सेलेब्स के करीबी रिश्ते भी दूर हो जाते हैं। बॉलीवुड सेलेब्स की जिंदगी रोलरकोस्टर की तरह होती है। क्या पहनना है, क्या कहना है, पार्टियों में जाना है और उनकी निजी जिंदगी भी। हमें यकीन है कि हमारे बॉलीवुड प्रशंसकों को उन सभी रिश्तों के बारे में पता होना चाहिए जो उनके पसंदीदा सेलेब्स के प्रसिद्ध होने के बाद भी बने रहते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड में कदम रखने से पहले उन्होंने किसे डेट किया? ये भी पढ़े- चाची 420 की छोटी बच्ची आज बन गई है बॉलीवुड की बड़ी हिरोहीन,क्या आप पहचानते हो।

1. दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। आज उन्होंने रणवीर सिंह से खुशी-खुशी शादी की है। लेकिन, उसके पिछले रिश्तों का क्या? चिंता मत करो, हम आपको बताएंगे! अपने मॉडलिंग के दिनों में, दीपिका ने मॉडल और अभिनेता निहार पांड्या को डेट किया। वे पहली बार मुंबई के एक एक्टिंग स्कूल में मिले थे। ब्रेकअप के बाद दीपिका ने रणबीर कपूर को डेट करना शुरू कर दिया था।

2. रणबीर कपूर ने एक बार इमरान खान की एक्स वाइफ अवंतिका मलिक को डेट किया था। हां, आपने इसे सही सुना! वह रणबीर कपूर की पहली क्रश थीं। और दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। वास्तव में, वह लोकप्रिय टीवी धारावाहिक, ‘बस मोहब्बत’ के सेट पर उनसे मिलने आते थे, जिसमें उन्होंने एक बाल कलाकार के रूप में काम किया था। हालांकि दोनों अलग हो गए थे। कुछ महीने पहले इमरान और अवंतिका अपने रिश्तों में कुछ मतभेदों के चलते अलग हो गए थे। वहीं रणबीर कपूर इन दिनों बॉलीवुड की मेगास्टार आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं।

3. प्रियंका चोपड़ा जोनास अब खुशी-खुशी निक जोनास से शादी कर चुकी हैं। लेकिन इससे पहले कि वह प्रसिद्धि और स्टारडम अर्जित करती, देसी गर्ल, प्रियंका चोपड़ा असीम मर्चेंट के साथ रिश्ते में थीं। कुछ समय बाद मिस वर्ल्ड बनने के बाद उन्होंने उन्हें छोड़ दिया। आज उन्होंने बॉलीवुड में न केवल नाम और शोहरत अर्जित किया है बल्कि हॉलीवुड में भी अपने हुनर का विस्तार किया है। वह सफलता की ऊंचाई को छू रही है।

4. आलिया भट्ट ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की सफलता से पहले एक रिश्ते में थीं और यह उनके बचपन के दोस्त अली दादरकर के साथ था। वे अलग हो गए थे जब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उनके दिल को लुभाया था और अब आलिया भट्ट रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं।

5. कंगना रनौत ने इंडस्ट्री में संघर्ष किया। एक सफल अभिनेत्री बनने के लिए उन्होंने बहुत कम उम्र में अपना घर छोड़ दिया था। उद्योग में उनके संबंध कमजोर थे और उन्हें बॉलीवुड में अपना पैर जमाने के लिए उनकी आवश्यकता थी। उस वक्त वह शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन को डेट कर रही थीं। बाद में गैंगस्टर में अपनी शुरुआत के साथ, उन्हें बहुत जरूरी लाइमलाइट मिली और उसके बाद उन्होंने अध्ययन को छोड़ दिया। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि कंगना ने इंडस्ट्री में आने के लिए उनका इस्तेमाल किया और यहां तक कहा कि उन्होंने उनकी जिंदगी तबाह कर दी।

6. मॉडलिंग के दिनों में अनुष्का अपने मॉडलिंग बॉयफ्रेंड जोहेब युसूफ के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थीं। दोनों एक दूसरे से बेंगलुरु में मिले थे. वे दो साल से अधिक समय से एक रिश्ते में थे, इससे पहले कि वह उसे फिल्मों में ले आए और अत्यधिक सफल हो गई। अब, अनुष्का ने प्रसिद्ध भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से खुशी-खुशी शादी कर ली है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *