जब बिहारी बाबू Shatrughan Sinha ने लौटा दिया था अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी का कार्ड, जानिए वजह

साल 2007 में बच्चन परिवार के बेटे यानी अभिनेता अभिषेक बच्चन की शादी ऐश्वर्या राय से हुई थी। दोनों की शादी में बॉलीवुड से चुनिंदा लोगों को ही इनवाइट किया गया था। बच्चन परिवार द्वारा भेजे गए निमंत्रण को कुछ लोगों ने सहर्ष स्वीकार कर लिया, जबकि शत्रुघ्न सिन्हा जैसे दिग्गज अभिनेता ने निमंत्रण वापस कर दिया। ये भी पढ़े- चाची 420 की छोटी बच्ची आज बन गई है बॉलीवुड की बड़ी हिरोहीन,क्या आप पहचानते हो।

2010 में, अपनी शादी के तीन साल बाद, अभिषेक और ऐश्वर्या ने कॉफ़ी विद करण के एक एपिसोड में अपनी शादी के बारे में खुलकर बात की। अभिषेक ने अपनी शादी पर सफाई देते हुए कहा था कि ”उनका परिवार इसे भव्य आयोजन नहीं बनाना चाहता था. इसका एक बड़ा कारण जो लोग शायद भूल रहे हैं कि मेरी दादी उस समय अस्पताल में थीं और मेरे पिता वहां असहज थे।” हम उस मुश्किल परिस्थिति को महसूस कर रहे थे, लेकिन फिर भी, हमारे माता-पिता ने लगभग सभी को कार्ड भेजे ताकि वे हमें अपना आशीर्वाद दे सकें।”

अभिषेक ने शत्रुघ्न को कार्ड लौटाने पर कहा था, ”एक शख्स को छोड़कर इस शादी से सभी खुश थे और वो थे शत्रुघ्न सिन्हा. उन्होंने कार्ड लौटा दिया. कोई बात नहीं, आप सभी को खुश नहीं कर सकते. वह एक दिग्गज कलाकार हैं और हर कोई को अपनी राय रखने का पूरा अधिकार है। अगर वे इसे सही नहीं पाते हैं तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है। मुझे और मेरे परिवार को, अगर कोई दुख पहुंचा हो तो हमें इसके लिए खेद है। हमारा कोई मकसद उनको चोट पहुँचाना भी नहीं था।”

ऐश्वर्या राय बच्चन ने करण से बातचीत के दौरान कहा था कि यह उनकी और अभिषेक की जिंदगी का सबसे खुशी का पल था। वह सबसे सुंदर बनना चाहती थी और सभी का आशीर्वाद लेना चाहती थी लेकिन इसे बहुत बड़ा नहीं बनाना चाहती थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *