जूता चुराई में नखरे दिखाने लगा दूल्हा, फिर दुल्हन ने जो कहा सुनकर हिल जाएंगे | देखें वीडियो

भारत में शादियों को एक अलग दर्जा दिया जाता है उसमें जो रस्मे होती हैं उनका बहुत मान होता है और  भारत में लोग  अलग अलग तरीके से लोग अपनी जात के हिसाब से शादी करते हैं और जब बात पंजाबी शादी के आती हैं तो वह सबसे ज्यादा मजेदार मानी जाती है क्योंकि उतना मजा किसी और शादी में नहीं आता जितना एक पंजाबी की शादी में आता है। ये भी पढ़े- चाची 420 की छोटी बच्ची आज बन गई है बॉलीवुड की बड़ी हिरोहीन,क्या आप पहचानते हो।

शादियों में बहुत सी रस्मे होती हैं  विदाई के पहले कई रस्मों को पूरा करना होता है जैसे कि हल्दी , चुड़ा- मेहंदी- संगीत -तनी शांति  कई तरह की रस्म होती हैं उसमें से एक रस में होती है जूते चुराई की। जूता चुराई की रसम से रिलेटेड एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं यह वीडियो काफी मजेदार है जोकि एक पंजाबी शादी का है और इस वीडियो में कुछ ऐसे लाइनें बोली गई हैं जो काफी स्वैग से रिलेटेड है और काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

https://www.instagram.com/reel/CZBXCRdhAhE/?utm_medium=copy_link 

इस वीडियो के वायरल होने का कारण कोई और नहीं बल्कि शादी में मौजूद खुद दुल्हन बनी है क्योंकि उसने जूता चुराई के दौरान एक ऐसी लाइन बोली जिससे लोग हंसते हंसते पागल हो गए। दुल्हन पक्ष से तीन हजार डॉलर (2,23,261 रुपये) मांगे जाने पर दूल्हा ज्यादा चालानी दिखाने लगा. उसने कहा कि हमारे पास एक जोड़ी जूते और हैं. आपका बहुत शुक्रिया। मजेदार है इतना सुनते ही दुल्हन ऐसा जवाब देती है कि सुनकर हिल जाएंगे. वो कहती है कि तुम्हारे (दूल्हा पक्ष) पास दूसरी दुल्हन भी है क्या? फ्रेम में इसके बाद जो कुछ नजर आता है बहुत मजेदार है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *