Salman Khan की हिरोइन ‘करण अर्जुन’ में ममता कुलकर्णी का बदल गया है पूरा लुक – तस्वीरें देख, फैंस हुए हैरान

नब्बे के दशक में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने बड़े पर्दे पर राज किया, जिसमें ममता कुलकर्णी का नाम भुलाया नही जा सकता है।  ममता ने कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन पहचान बना ली थी और दर्शकों के दिलों पर राज करने लगी थी. ये भी पढ़े- चाची 420 की छोटी बच्ची आज बन गई है बॉलीवुड की बड़ी हिरोहीन,क्या आप पहचानते हो।

सिनेमा जगत में ‘करण अर्जुन’ एक ऐसी फिल्म है जिसके डायलॉग आज भी मुहावरों की तरह बोले जाते हैं।  एक ऐसी फिल्म जिसमें सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी को देखकर दर्शक आज भी सराहते हैं।  इस फिल्म में शाहरुख खान और सलमान खान के अलावा काजोल और ममता कुलकर्णी भी नजर आई थीं।  फिल्म के शानदार प्रदर्शन ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर बना दिया।  फिल्म को रिलीज हुए 25 साल हो चुके हैं और इतने सालों में सितारों का लुक पूरी तरह से बदल गया है.

आप शाहरुख, सलमान और काजोल को देखने आए हैं, लेकिन ममता कुलकर्णी लंबे समय से पर्दे से दूर हैं।  आपको बता दें कि ममता कुलकर्णी की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.  इन तस्वीरों को देखकर फैंस यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि ये वही ममता हैं जो सलमान खान के साथ नजर आई थीं। आपको बता दें कि इतने सालों में एक्ट्रेस का लुक पूरी तरह से बदल गया है।

https://www.instagram.com/p/BbfFR2inwvo/?utm_source=ig_embed&ig_rid=02687df0-7576-4ad9-aee8-eb1c3e5a2a2d

आपको बता दें कि ममता कुलकर्णी एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, एक्टिंग के अलावा वह अपने फैशन और लुक्स के लिए भी लाइमलाइट में रहती थीं।  वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा उन्होंने ‘चाइना गेट’, ‘अहंकार’, ‘तिरंगा’, ‘अशांत’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

सभी को लगा कि ममता का सिक्का बॉलीवुड में बस गया है और वह एक लंबी पारी खेलने वाली हैं लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। दरअसल, ममता विवादित छवि वाली अभिनेत्री थीं।  वह फिल्मों में या निजी जीवन में जो कुछ भी करती थीं, वह सुर्खियों का हिस्सा बन जाती थी।  कभी मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट कराकर वह सुर्खियों में आईं तो कभी उन पर अंडरवर्ल्ड से संबंधों के आरोप लगे.

ममता और अंडरवर्ल्ड का गठजोड़ तब और चर्चा में आया जब एक्ट्रेस ने 2002 में ड्रग माफिया विकी गोस्वामी से गुपचुप तरीके से शादी कर ली और घर बसा लिया।  विक्की गोस्वामी से शादी के बाद ममता केन्या में बस गईं और बॉलीवुड को अलविदा कह दिया।  इसके बाद ममता का नाम एक बार फिर तब चर्चा में आया जब उनका और उनके पति का नाम एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग रैकेट से जोड़ा गया।  ममता ने इस बात से साफ इनकार किया कि वह ऐसे किसी रैकेट से जुड़ी हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *