जब स्क्रीन पर इन हसीनाओ ने फीमेल को स्टार के साथ किया लिपलॉक, किसींग सिन के मामले में छोड़ा इमरान हस्मी को भी पीछे

ओटीटी में समय काफी लोग देखना पसंद करते हैं, और आज के इस दौर में स्टार्स भी अब हॉट सीन्स करने में बिल्कुल भी पीछे नहीं हटती हैं. आज कल ऑन-कैमरा इंटीमेसी पर स्टार्स ओपन होते हुए नज़र आते हैं. जबकी रिलीज हुई सीरीज ह्यूमन में भी अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी अपनी को-स्टार शेफाली शाह को किस करते हुए दिखाई दी था, हालाँकि इन अभिनत्री का यह पहला बार नहीं था कि, जब वे ऑन स्क्रीन पर किसी फीमेल एक्ट्रेस ने अपनी को-स्टार को किस की हुई हो. ये भी पढ़े- चाची 420 की छोटी बच्ची आज बन गई है बॉलीवुड की बड़ी हिरोहीन,क्या आप पहचानते हो।

ह्यूमन:-

बता दें कि, कीर्ति कुल्हारी ने कुछ समय पहले ही में ‘ह्यूमन’ सीरीज में अपने को-स्टार को किस किया हुआ था ,और इसको लेकर उनको उनसे सवाल किया गया था जिस पर उनका जवाब या था, कि…. “मैं उस समय बस यानी सोच रही थी क्या होगा अगर मैंने किस किया और कुछ ज्यादा ही महसूस किया तो? फिर उन्होंने कहा अगर ऐसा कुछ होगा जिसके लिए मुझे बैठकर पूरा ध्यान लगाकर सोचना होगा. मैं लड़कियों की तरफ में भी देख रही हूं. यही बात बस मेरे दिमाग में पूरी थी.”

ट्विस्टेड:-

बता दें कि, एक्ट्रेस निया शर्मा ने भी ऑन स्क्रीन अपनी को-स्टार को किस करके सभी को चौका दिया था.एक वेब सीरीज थी, जिसका नाम ट्विस्टेड है, उसमें निया शर्मा ने अपनी फीमेल को -स्टार को किस किया हुआ था. दोनो ने उस वेब सीरीज में लिप-लॉक किया हुआ है. जोकि काफी वायरल भी हुई थी.

रागिनी एमएमस 2:-

बस एक निया ही ऐसी अभिनेत्री नही हैं, जिसने ऑनस्क्रीन किस किया हो बल्कि ऑफस्क्रीन भी रागिनी एमएमस 2 की दो हीरोइन एक सनी लियोन ने अपनी महिला को-स्टार संध्या मृदुल को ऑनस्क्रीन किस किया था. उसकी फोटो उस समय काफी वायरल हुई थी. लोगो ने उस समय काफी उनका मजाक बनाया था.

मार्गरिटा विथ ए स्ट्रॉ:-

देखा जाए तो बॉलीवुड की हेरोइने अपने फिल्मी बोल्ड फ़ोटो और वायरल हुई कुछ चीज़ों के लिए काफी जानी जाती है. कुछ एक्टर्स तो रिलेशनशिप के लिए भी काफी वायरल होती है. लेकिन बॉलीवुड फेमस अभिनेत्री कल्कि कोचलिन ने भी एक फिल्म ‘मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ’ में अपनी महिला को-स्टार को किस किया था. बता दें कि, दोनों के बीच कम से कम 12 सेकंड का किसिंग सीन शूट हुआ था.

गर्लफ्रैंड:-

अब इस लिस्ट में लास्ट में आती है, अभिनत्री ईशा देओल और अमिता राव, इस दोनो ने भी एक फ़िल्म गर्लफ्रैंड के दौरान किश सीन किया हुआ है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *