Parineeti Chopra को नही मिल रहा फिल्मों में काम, अब कर रही है ये काम, देखे पूरी खबर

परिणीति चोपड़ा को आज के समय में कौन नही जानता है, उन्होंने अपने लाजवाब एक्टिंग से काफी लोगो का दिल जीता है. लेकिन आपको बता दें, अब परिणीति चोपड़ा ज्यादा फिल्मों में देखने को नही मिल रही है. उन्होंने आज तक काफी सुपरहिट फिल्में दी है. लेकिन आज उनको काम नही मिलने के कारण वो अब टीवी यानी कि, छोटे पर्दे का रुख कर रही हैं. पिछले साल भी उन्होंने तीन फिल्मे दी हैं. ये भी पढ़े- चाची 420 की छोटी बच्ची आज बन गई है बॉलीवुड की बड़ी हिरोहीन,क्या आप पहचानते हो।

उनकी 3 फिल्मों के नाम है संदीप और पिंकी फरार, सायना और द गर्ल ऑन द ट्रेन. अब पिछला साल तो खत्म हो गया लेकिन अब काम नही मिलने के कारण से परिणिती ने छोटे पर्दे पर आने का मन बना लिया. वह अब कलर्स के रियेलिटी शो हुनरबाज में दिखाई देंगी. शो में परिणीति जज के माध्यम से आएगी. उनके साथ ही मिथुन चक्रवर्ती और करण जौहर भी शो में जज की सीट में नज़र आएंगे.

जानकारी के मुताबिक, परिणीति ने अपने टीवी डेब्यू के बारे में बात करते हुए बोला है कि, ”मुझे स्टेज पर जाना और लाइव ऑडियंस से मिलना जुलना काफी पसंद है, और मैं जानती हूं कि रियेलिटी टीवी मुझे पूरे इंडिया के अलग अलग जगहों से आए लोगों से मिलने का एक अनोखा मौका भी देगा, जिसके चलते हम आसानी से नहीं मिल पाते बल्कि स्टोरीज सुनी होती है.

उन्होंने फिर आगे कहा…मुझे ऐसे रियेलिटी शोज में एक हिस्सा बनने के काफी ऑफर्स आते थे, लेकिन मुझे आज तक कोई भी सही शो नहीं लगा था, लेकिन मुझे यह शो काफी पसंद आया इसलिए मैं इस शो को अपनी पसंद से कर रही हूँ.

इस शो में करण जौहर और मिथुन दा भी मौजूद रहेंगे. उनके बारे में कहते हुए परिणीति ने बोला, ”करण जौहर और मिथुन दा के साथ काम करना बहुत खास बात है मेरे लिए मैं इसकी अपना स सम्मान मानूँगी.

दोनों ही सुपरस्टार है ओर अपनी अपनी फील्ड में उस्ताद रहे चुके हैं और देखा जाए तो सच्चे लीजेंड हैं. मैं अपने इस टेलीविजन के डेब्यू के लिए काफी एक्साइटेड हूं क्योंकि हुनरबाज जैसा लाजवाब शो हमारे देश से बेस्ट टैलेंट्स खोजेगा में काफी मदद करेगा, और इसके माध्यम से हम काफी टेनेंट को पहचान पाएंगे.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *