Fatima Sana Shaikh रखती है ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक, अब बनेंगी आमिर खान की वाइफ

इस समय देखा जाए तो, फातिमा सना शेख काफी चर्चा का विषय बनी हुई है, अपनी और आमिर खान की शादी को लेकर, बता दें कि, यह अमीर खान की तीसरी शादी होगी, इसे पहले भी उन्होंने शादी कि है, और उसका एक बेटा भी है, हालांकि अभी उस शादी से उन्होंने तलाक ले लिया है. बता दें कि, फातिमा सना शेख बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्रियों में जीनी जाती है, मगर अब वह सुपरस्टार आमिर खान के साथ अपने रिलेशनशिप के चलते ज्यादा ख़बरों में बनी हुई रहेती हैं. ये भी पढ़े- चाची 420 की छोटी बच्ची आज बन गई है बॉलीवुड की बड़ी हिरोहीन,क्या आप पहचानते हो।

मीडिया में इन दिनों फातिमा के एक्टिंग से ज्यादा ही आमिर खान के साथ शादी करने की अफवाहें की ख़बरों ज्यादा उड़ रही है. बता दें कि, फातिमा का जन्म हैदराबाद में हुआ है. लेकिन उनकी परवरिश मुंबई में हुई है.क्योंकि उनका घर यहीं मुंबई में रहेता था.

फातिमा के जो पापा है उनका नाम है विपिन शर्मा जोकि जम्मू के ब्राह्मण परिवार से ही ताल्लुक रखते आए हैं, वहीं बात दे उनकी मां तबस्सुम श्रीनगर के मुस्लिम परिवार से आती हैं. इसी के कारण फातिमा का पूरा परिवार इस्लाम धर्म को मानता आया है, और इसी के कारण एक्ट्रेस का नाम भी फातिमा सना शेख ही रखा गया हैं.

अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फातिमा ने अपने बाल कलाकार के रूप से की थी.जैसा कि वह फिल्म वन 2 का 4, चाची 420, बड़े दिलवाला में बाल कलाकार के रूप में नज़र आ चुकी है. मगर फातिमा को असली पहचान आमिर खान की सुपरस्टार फिल्म दंगल से मिली है. वही से लोगो ने उनको जान ना शुरू किया था. इसी मूवी के बाद से ही उन्हें ‘दंगल गर्ल’ के नाम से जाना गया.

हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगाट का किरदार फिल्म दंगल में आमिर खान ने निभाया हुआ था. इसी फिल्म में फातिमा और सान्या मल्होत्रा दोनों ही आमिर बेटियां बनी हुई थीं. बता दें कि, उस फिल्म के लिए 25 हजार लड़कियों का ऑडिशन हुआ था, जिसके बाद ही इन दोनों अभिनेत्रियों का सेलेक्शन उस फिल्म के लिए हुआ, जिसके बाद आमिर के साथ फातिमा ने कम किया था. फ़िल्म में जान डालने का काम की थी फातिमा और सान्या मल्होत्रा, इनी की महेनन्त से फ़िल्म सुपरहिट हुई थी.

क्या आमिर खान का तलाक फातिमा सना शेख की वजह से हुआ है?:-

जानकारी के मुताबिक, बता दें कि, फिल्मों में आने से कई पहले फातिमा टीवी में भी आ चुकी है यानी कि काम कर चुकी हैं. उन्होंने लेडीज स्पेशल और अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो की रोल में, और बेस्ट ऑफ लक निक्की, में काम किया हुआ है. इसके बाद भी फातिमा साउथ इंडस्ट्री में भी नज़र आ चुकी है. फातिमा अपने बचपन से ही इंडस्ट्री में कम करने के बाबजूद भी उन्हें कुछ खास सफलता नही मिल पाई थी.

एक एक्ट्रेस होने के साथ ही फातिमाअच्छी डांसर भी करती हैं, और बता दें कि, वह एक फोटोग्राफर भी हैं. उन्होंने एक रिपोर्ट में बताया है कि, एक स्टूडियो मएक फोटोग्राफर के तौर पर भी उन्होंने काम भी किया है. उन्होंने काफी विज्ञापनों में भी काम किया हुआ है.

आमिर खान के साथ इस दिनों जुड़ रहा है फातिमा का नाम:-

किरण राव और आमिर खान ने 15 साल साथ रहने के बाद तलाक लेने का एक बड़ा फैसला ले लिया है. बता दें कि, आमिर के तलाक के बाद ही उनका नाम दंगल गर्ल यानी कि फातिमा सना शेख के साथ जुड़ रहा है. इससे पहले भी फातिमा का नाम कई बार आमिर खान के साथ मिल चूका हैं.

एक रिपोर्ट के अनुसार, बता दें कि, इनकी रिलेशनशिप की शुरुआत उसकीशूटिंग के समय से ही हो गई थीं. ये दोनों उस समय से ही एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन अब जब आमिर खान की तलाक की खबरें ज्यादा आने लगी, तो लोगों ने कहा कि इसके पीछे फातिमा ही मिली हुई है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *