बिक रहा है NDTV, 1600 करोड़ की डील? खबर आते ही शेयर्स….

Adani Group to buy NDTV: देश का जाना माना न्यूज़ चैनल एनडीटीवी! इस खबर को यह सामने आ रही है एनडीटीवी को अडानी ग्रुप खरीदने जा रहा है! लेकिन इस अफवाह के चलते बाजार में एनडीटीवी समाचार चैनल के शेयर सोमवार को करीब 10% ऊपर चढ़ गए!

वहीं इससे पहले खबर यह सामने आ रही थी कि अडानी ग्रुप दिल्ली आधारित कोई मीडिया हाउस लेने जा रहा है जो कि शायद एनडीटीवी हो सकता है और जैसे ही यह खबर आई उसके बाद बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज पर मात्र 79.65 रुपए में ट्रेंड हो रहा स्टॉक 9.94 फीसदी तक बढ़ गया!

बता दें कि अडानी ग्रुप के द्वारा एनडीटीवी को खरीदे जाने के कयास उस समय लगने शुरू हो गए जब the print के बतौर एडिटोरियल डायरेक्टर रह चुके संजय पुगालिया अडानी इंटरप्राइजेज की मीडिया निशिएटिव्स में CEO के साथ-साथ मुख्य संपादक के पद के लिए चुने गए!

वहीं इस मामले पर पायनियर के पत्रकार जे गोपीकृष्णन लिखते हैं कि अदानी ग्रुप एक पुराने टीवी चैनल को खरीद रहा है जो कि हमेशा उन पर निशाना साधा रहा है इसके लिए लंदन में हस्ताक्षर होंगे! कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि दिल की कीमत 16 सौ करोड रुपए लेकिन जो व्यक्ति अभी जा रहा है वह केवल उसको 100 करोड़ मिलेंगे बाकी बड़े शेरहोल्डर्स को 750 करोड़ मिले!

यहां उल्लेखनीय है कि अडानी ग्रुप और एनडीटीवी को लेकर यह सभी बातें मीडिया और सोशल मीडिया में काफी चल रही है! वही सोशल मीडिया पर जनार्दन मिश्रा भी लिखते हैं कि एनडीटीवी को खरीदेगा अडानी ग्रुप, रवीश कुमार का क्या होगा?

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *