‘बचपन का प्यार’ फेम सहदेव दिरदो ने नोरा फतेही के गाने पर मचाया गदर

सहदेव दिरदो एक भारतीय लड़का है, जो विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ गाने के अपने वीडियो के वायरल होने के बाद इंटरनेट सनसनी बन गया। सहदेव दिरदो का जन्म 2007 में हुआ था उर्मपाल, सुकमा, छत्तीसगढ़ में। वह एक बेसहारा परिवार से ताल्लुक रखता है और एक आदिवासी इलाके में पला-बढ़ा है। सहदेव ने बालक आश्रम स्कूल, सुकमा में पढ़ाई की

लुक की बात करें तो सहदेव ने पीले रंग की टी-शर्ट और पिंक जैकेट पहनी हुई है. इसके साथ उन्होंने स्नीकर्स भी पहन रखी है. एक गाने के बाद ही सहदेव इतने पॉपुलर है कि सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की संख्या तेजी से बढ़ गई.

‘बचपन का प्या’ गाने के जरिए दुनियाभर में तहलका मचाने वाले 10 साल के सहदेव दिरदो इस गाने के बाद भी आए दिन किसी ना किसी चीज को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. वो भले ही स्टार किड ना हो लेकिन रैपर बादशाह के साथ गाना रिलीज होने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है. बचपन का प्यार गाने को लोगों को खूब प्यार मिला. इसके बाद भी सहदेव अपने किसी ना किसी वीडियो को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. इस बीच उनका एक डांस वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

https://www.instagram.com/reel/CahPHA0pUGd/

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सहदेव बॉलीवुड सेंसेशन नोरा फतेही और गुरु रंधावा के सॉन्ग ‘डांस मेरी रानी’ पर डांस करते नजर आए. सहदवे ना सिर्फ इस गाने पर डांस कर रहे हैं बल्कि वो पूरी तरह से गुरु रंधावा और नोरा से हुकस्टेप को कॉपी करने की कोशिश भी करते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *