कैप्टन अमरिंदर सिंह को राम मंदिर के लिए दान देना पड़ गया महँगा?

Captain Amarinder Singh had to donate for Ram temple expensive? पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है जिसके बाद से ही काफी कुछ अटकलें लगाई जा रही है कुछ अटकले तो उनको भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की लगाई जा रही है जिसको बल रामदास अठावले अपने बयान में दे ही दिया है! रामदास अठावले ने आज अमरेंद्र सिंह को एनडीए में शामिल होने का न्योता भी दे दिया है!

वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर अमरिंदर सिंह के इस्तीफे को लेकर काफी चर्चा हो रही है और अब तो इसके पीछे की वजह को लेकर भी चर्चा की जा रही है! वहीं अगर सोशल मीडिया की मानें तो अमरिंदर सिंह को इस्तीफा देने के पीछे की वजह राम मंदिर बताया जा रहा है!

जी हां, सोशल मीडिया पर सरदार लकी सिंह ने एक स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि राम मंदिर के लिए दान देना महंगा पड़ गया अमरिंदर सिंह को? दरअसल उन्होंने जो स्क्रीनशॉट किया है उसके अंदर इंडिया टीवी की खबर का एक स्क्रीनशॉट है जिसमें टाइटल लिखा गया है कि राम मंदिर निर्माण के लिए क्या सिंह ने दिया ₹200000 का दान! साथ ही इसमें दावा किया गया है यही बात चुभ गई मायनो (सोनिया गांधी) को!

https://twitter.com/luckyschawla/status/1439649344194449409

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *